आंध्र में भालू के हमले में आठ घायल

Eight injured in bear attack in Andhra
आंध्र में भालू के हमले में आठ घायल
भालू हमला आंध्र में भालू के हमले में आठ घायल

डिजिटल डेस्क, विशाखापटनम। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को भालू के हमले में आठ किसान घायल हो गए। घटना जिले के वज्रपुकोट्टुरु कस्बे के पास हुई। घायलों में छह की हालत नाजुक बताई जा रही है। भालू ने किडिसिंगी और वज्रपुकोट्टुरु के बीच काजू और नारियल के बागानों में काम करने वाले किसानों पर हमला किया। भालू के हमले में दस मवेशी भी घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि, भालू ने किसानों और मवेशियों पर हमला करते हुए इलाके में तबाही मचा दी। घायलों में से छह को श्रीकाकुलम के राजीव गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित कर दिया गया। घटना से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस और वन अधिकारी गांव पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से बात की और घटना की जानकारी ली।

वन अधिकारियों ने भालू का पता लगाने और पकड़ने के प्रयास शुरू किए। पशुपालन और मत्स्य पालन मंत्री सीदिरी अप्पलारजू ने अधिकारियों से बात की और उन्हें घायलों को सर्वोत्तम संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। उन्होंने वन अधिकारियों से भालू को पकड़ने के लिए तत्काल कदम उठाने को भी कहा।

 

सोर्स- आईएएनए

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story