ओडिशा में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

Elderly man lynched on suspicion of witchcraft in Odisha
ओडिशा में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
ओडिशा पुलिस ओडिशा में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के रायगदा जिले के एक गांव में एक चौंकाने वाली घटना में जादू टोना करने के संदेह में एक बुजुर्ग की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान रायगदा जिले के काशीपुर प्रखंड के टिटिगुडा गांव निवासी दाई मांझी के रूप में हुई है। सौभाग्य से, पीड़ित के दो बेटे दुर्या मांझी और लालू मांझी गंभीर रूप से घायल होने के कारण हमले से बचने में सफल रहे।

पुलिस ने कहा कि, दुर्या और लालू का अब टिकिरी अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना बुधवार की रात उस समय हुई जब दाई मांझी, उनकी पत्नी और दो बेटे टिटिगुड़ा गांव में अपने घर पर सो रहे थे। अचानक, कुछ ग्रामीणों ने कथित तौर पर उनके घर में घुसकर दाई और उनके बेटों को घर से बाहर निकाल दिया। उन्हें रस्सी से बांधने के बाद स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई कर दी।

उन्होंने कहा कि, दाई को ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसके दो बेटे ग्रामीणों के चंगुल से भागने में सफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही टिक्कीरी पुलिस गांव पहुंची, दाई का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, घटना के सिलसिले में अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story