झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

Elderly sleeping in hut strangled to death
झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या
सतना झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

डिजिटल डेस्क सतना। मझगवां थाना क्षेत्र के नईबस्ती-पिंड्रा में खेत पर सो रहे 70 वर्षीय जमुना प्रसाद पुत्र गंगा प्रसाद यादव की शनिवार-रविवार की दरमियानी रात धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह घटना सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। थाना प्रभारी शेषमणि पटेल ने बताया कि जमुना प्रसाद हमेशा की तरह शनिवार शाम को लगभग साढ़े 7 बजे खाना खाकर खेत पर फसलों की रखवाली करने निकल गए, लेकिन रविवार सुबह काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजन पता लगाने के लिए अहरी पर गए, जहां झोपड़ी के अंदर चारपाई में बुजुर्ग की रक्त रंजित लाश पड़ी मिली। उनके गले में धारदार हथियार से वार किया गया था। इसके अलावा चेहरे और दोनों हाथ पर भी कुछ घाव लगे थे।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य ---

बुजुर्ग की हत्या की खबर तुरंत ही परिजनों ने डॉयल 100 के जरिए पुलिस को दी तो टीआई शेषमणि पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, वहीं एसडीओपी आशीष जैन और फॉरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर आ गई। पुलिस ने मौका-मुआयना कर वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए और फिर शव को मरचुरी ले जाकर पोस्टमार्टम कराया।

हिरासत में लिए गए संदेही ---

झोपड़ी में संघर्ष के ज्यादा निशान नहीं मिले, जिससे यह माना जा रहा है कि सोते समय ही जमुना यादव को मौत के घाट उतार दिया गया। परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ में किसी बड़े विवाद की जानकारी नहीं मिली, मगर आवारा पशुओं से फसलों की सुरक्षा के दौरान छोटे-मोटे झगड़े की बात सामने आई है, जिस पर पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसडीओपी आशीष जैन के मुताबिक मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था, उसने शादी नहीं की थी। दूसरे नंबर के भाई की शादी हुई, मगर पत्नी छोड़कर चली गई। फिलहाल सबसे छोटे भाई का ही परिवार है, जिनके साथ मृतक रहता था।

Created On :   19 Dec 2022 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story