थर्टी फर्स्ट पर आधी रात तक नहीं खुले रह सकेंगे होटल-पब , नाइट कर्फ्यू जारी

Election commission should investigate the auction case for sarpanch post
थर्टी फर्स्ट पर आधी रात तक नहीं खुले रह सकेंगे होटल-पब , नाइट कर्फ्यू जारी
थर्टी फर्स्ट पर आधी रात तक नहीं खुले रह सकेंगे होटल-पब , नाइट कर्फ्यू जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को कहा कि राज्य में होटल, रेस्तरां, पब और बार 31 दिसंबर को रात 11 बजे तक खुले रहेंगे। उन्होंने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर पांच या ज्यादा लोगों के जमावड़े पर प्रतिबंध रहेगा लेकिन रात्रि कर्फ्यू के मद्देनजर रात में 11 बजे के बाद दवा खरीदने और रिश्तेदारों, दोस्तों के घर जाने के लिए बाहर निकलने पर पाबंदी नहीं होगी।   गृहमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को पहाड़ी पर्यटन स्थलों पर महामारी संबंधी पाबंदियों का क्रियान्वयन सुनिश्चित करने को कहा गया है, क्योंकि नववर्ष पर बड़ी संख्या में वहां लोग आ सकते हैं।

 देशमुख ने लोगों से दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि होटल, रेस्तरां, पब और बार 31 दिसंबर रात 11 बजे तक खुले रहेंगे। रात 11 बजे के बाद दवा खरीदने या दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां जाने के लिए घर से निकलने पर रोक नहीं होगी। सार्वजनिक स्थानों पर पांच या ज्यादा लोगों के जमावड़े पर प्रतिबंध रहेगा। नए प्रकार के कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर राज्य सरकार ने 22 दिसंबर से पांच जनवरी तक रात 11 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है।  

राजनीतिक प्रतिशोध के लिए हो रहा ईडी का इस्तेमाल
गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध के तहत अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का दुरुपयोग कर रही है। पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में ईडी ने हाल में शिवसेना के सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को समन किया था। देशमुख ने कहा कि भाजपा और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलने वालों को ईडी के नोटिस मिल रहे हैं। यह गंभीर मामला है। 
 

Created On :   30 Dec 2020 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story