comScore

मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस ने किए 4 बदमाश ढेर, 6 पुलिस कर्मी भी घायल

June 09th, 2018 21:30 IST
मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस ने किए 4 बदमाश ढेर, 6 पुलिस कर्मी भी घायल

हाईलाइट

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और राजेश भारती गैंग के बीच मुठभेड़
  • चार बदमाश ढेर, 6 पुलिसकर्मी घायल।
  • साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में मुठभेड़ हुई।
  • राजेश भारती पर एक लाख रुपए का इनाम भी था।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दिल्ली के छतरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में चार बदमाशों को मार गिराया है, जबकि एक बदमाश घायल हुआ है। मुठभेड़ में 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गये हैं। पुलिस की यह मुठभेड़ राजेश भारती गैंग से हुई है। राजेश भारती गैंग दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए राजेश भारती अपने गैंग के साथ छतरपुर आने वाला था। शनिवार को साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में पुलिस ने गैंग को घेर लिया जिसके बाद राजेश भारती गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ को स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव लीड कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में राजेश भारती समेत गैंग के पांच बदमाशों को गोली लगी है, जिसमें से चार की मौत हो गई है। वहीं 6 पुलिसवाले भी घायल बताए जा रहे हैं। 

राजेश भारती हरियाणा पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ था। उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम भी रखा गया है। राजेश भारती पर दिल्ली सहित कई राज्यों में दर्जनों केस दर्ज हैं। 

कमेंट करें
WQsm5