शारदीय नवरात्र पर राबड़ी आवास पर कलश स्थापना, तेज प्रताप मां दुर्गा की भक्ति में डूबे

Establishment of Kalash at Rabri residence on Shardiya Navratri, Tej Pratap immersed in devotion of Maa Durga
शारदीय नवरात्र पर राबड़ी आवास पर कलश स्थापना, तेज प्रताप मां दुर्गा की भक्ति में डूबे
बिहार शारदीय नवरात्र पर राबड़ी आवास पर कलश स्थापना, तेज प्रताप मां दुर्गा की भक्ति में डूबे

डिजिटल डेस्क, पटना। शारदीय नवरात्र को लेकर सोमवार को लोग मां दुर्गा की आराधना में डूबे हैं। दुर्गा पूजा को लेकर जगह-जगह कलश स्थापना की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पर भी कलश स्थापना की गई। बिहार की सत्ता में राजद के लौटने बाद राजद परिवार में खुशी है। शारदीय नवरात्र के पहले दिन कलश स्थापना के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ उनके बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे।

तेज प्रताप यादव लाल वस्त्र पहन कर पूजा करते नजर आए। तेज प्रताप ने पूजा की कई तस्वीर भी सोशल मीडिया में शेयर की है। तेज प्रताप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कलश स्थापना की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, आप सभी देश वासियों सह बिहार वासियों को नवरात्र महापर्व की ढेर सारी शुभकामनाएँ । मेरी माँ (पूर्व व प्रथम महिला मुख्यमंत्री, बिहार) और मैंने बिहार के विकास के लिए माँ दुर्गा से प्रार्थना की। तेज प्रताप सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय भी पहुंचे और फिर से बने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को फूल का गुच्छा देकर स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि पूर्व में तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के रिश्ते बहुत मधुर नहीं रहे हैं। कई सार्वजनिक मंचों से तेज प्रताप पार्टी के अध्यक्ष सिंह का विरोध कर चुके हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story