दैनिक भास्कर हिंदी: ठाकरे ने कहा- चुनाव जीतने फिर हो सकती है पुलवामा जैसी घटना,ट्रोल करने वालों की करो पिटाई

March 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव को लेकर अभी अपनी रणनीति का खुलासा नहीं किया है। शनिवार को पार्टी के 13 वे स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ना  हैं या नहीं इस बारे में आप लोगों को बाद में जानकारी दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। भारिप बहुजन महासभा के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर और एमआएम अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी की आलोचना करते हुए राज ने कहा कि मैं प्रकाश आंबेडकर नहीं हूं। पता ही नहीं चलता कि प्रकाश आंबेडकर और ओवैसी किसके साथ हैं। राज ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर मैं जो भी फैसला लूंगा वह महाराष्ट्र व देश के हित में होगा। चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद हम मिलेंगे और मैं अपने फैसले की जानकारी दूंगा। गौरतलब है कि राज कांग्रेस-राकांपा महागठबंधन में शामिल होना चाहते हैं लेकिन मनसे अध्यक्ष की उत्तर भारतीय विरोधी राजनीति के चलते कांग्रेस उन्हें अपने साथ नहीं लेना चाहती। जबकि राकांपा उन्हें गठबंधन में शामिल कराने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।         

पुलवामा हमला और पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राईक की घटना का उल्लेख करते हुए राज ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि लोकसभा चुनाव समीप आते ही देश में युद्ध जैसी परिस्थिति पैदा की जाएगी। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले पर संदेह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए फिर से पुलवामा जैसी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। राज ने कहा कि देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोबाल के बेटे की कंपनी के दो साक्षोंदारों में से एक पाकिस्तानी और दूसरा अरब है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री मोदी सबको देशभक्ति सिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राईक में 10 भी आतंकी मरे होते तो क्या पाकिस्तान भारतीय सेना के अधिकारी अभिनंदन को जिंदा छोड़ता।  

ट्रोल करने वालों की करो पिटाई

राज ने कहा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह सब भाजपा के आईटी सेल की कारस्तानी है लेकिन जो ट्रोल करे उसे घर से निकाल कर पिटाई करो।