मुझे बदनाम करने लगाए जा रहे झूठे आरोपः मुंडे

False accusations being made to defame me: Munde
मुझे बदनाम करने लगाए जा रहे झूठे आरोपः मुंडे
मुझे बदनाम करने लगाए जा रहे झूठे आरोपः मुंडे

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  धनंजय मुंडे ने खुद पर लगे बलात्कार के आरोपों को झूठा बताया है। उनके मुताबिक उन्हें बदनाम कर ब्लैकमेल करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मुंडे ने मामले में लंबी सफाई दी है। मुंडे ने लिखा है कि उन पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली दरअसल करुणा शर्मा की छोटी बहन है जिसके साथ उनके साल 2003 से आपसी सहमति से संबंध हैं। मुंडे के मुताबिक उनके और करुणा के दो बच्चे हैं। एक लड़का और एक लड़की और उन्होंने दोनों बच्चों को अपना नाम दिया है।

बच्चों के स्कूल में भी अभिभावक के तौर पर उनका नाम है और बच्चे उनके साथ ही रहते हैं। मुंडे के मुताबिक उनकी पत्नी, बच्चों और परिवार के दूसरे सदस्यों ने भी इन बच्चों को परिवार का हिस्सा मान लिया है। मुंडे के मुताबिक अपने बच्चों की मां होने के चलते उन्होंने करुणा के भी पालन पोषण की जिम्मेदारी स्वीकार की है। उन्हें मुंबई में घर लेने में मदद की है। साथ ही उनके भाई को भी व्यवसाय स्थापित करने में मदद की है। मुंडे का दावा है कि साल 2019 से करुणा और उनकी बहन रेणू उन्हें ब्लैकमेल कर पैसों की मांग शुरू कर दी और उनका भाई ब्रिजेश शर्मा भी इसमें शामिल था। उन्होंने नवंबर 2020 में पुलिस में शिकायत भी की थी।

मुंडे के मुताबिक बेहद निजी चीजें सार्वजनिक करने के मामले में उन्होंने करुणा के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसके आधार पर कोर्ट ने इसका प्रसारण रोकने के निर्देश दिए हैं। मामला अभी न्यायालय में प्रलंबित है। साथ ही दोनों पक्षों के वकील आपसी सहमति से भी मामला निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। मुंडे का दावा है कि उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे वसूलने की साजिश के तहत बलात्कार के आरोप लगाए जा रहे हैं। मुंडे का दावा है कि सबूत के तौर पर उनके पास आरोप लगाने वाली महिला के मोबाइल से आया एसएमएस है जिसमें करोड़ों रुपए की मांग की गई है। मुंडे के मुताबिक अपनी शर्तों पर समझौते का दबाव बनाने के लिए भी इस तरह के आरोप लगाए गए हैं।  

Created On :   13 Jan 2021 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story