महिला चिकित्सक से अभद्रता-एसएनसीयू में हंगामा, जिला अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया

Relatives of a patient have abused the female doctor in the SNCU, district hospital
महिला चिकित्सक से अभद्रता-एसएनसीयू में हंगामा, जिला अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया
महिला चिकित्सक से अभद्रता-एसएनसीयू में हंगामा, जिला अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के गायनिक वार्ड स्थित एसएनसीयू में बीती रात एक मरीज के परिजनों ने महिला चिकित्सक से अभद्रता की। यूनिट स्टाफ से सूचना मिलते ही सिविल सर्जन डॉ. सुशील राठी मौके पर पहुंच गए थे। परिजन ने सीएस से भी विवाद किया। सिविल सर्जन ने इस मामले की सूचना कोतवाली को दी। अस्पताल में विवाद की सूचना मिलते ही कोतवाली स्टाफ मौके पर पहुंच गया था।
सिविल सर्जन डॉ. राठी ने बताया कि बुधवार को भूराभगत  परिवार ने नवजात को एसएनसीयू में भर्ती कराया था। यूनिट की महिला चिकित्सक ने नवजात का इलाज शुरू कर दिया था। इस दौरान परिजनों में से एक शख्स महिला चिकित्सक द्वारा किए जा रहे इलाज का वीडियो बना रहा था। महिला चिकित्सक ने इसका विरोध किया तो उक्त व्यक्ति ने उनके साथ अभद्रता की। स्टाफ द्वारा सूचना मिलने पर जब वह यूनिट में पहुंचे तो परिजन ने उनसे भी अभद्रता की। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले उक्त शख्स अस्पताल से भाग निकला।

नवजात को कुत्तों ने नोंच लिया
गायनिक वार्ड परिसर में बुधवार शाम एक नवजात के शव को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह से नोंच लिया। यहां मौजूद लोगों ने कुत्तों को खदेड़ा और स्टाफ को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया है। सीएस डॉ. राठी ने बताया कि यह पता लगाया जा रहा है कि मृत शिशु को किसने परिसर में फेंका था। वहीं स्टाफ का कहना है कि शव दो से तीन दिन पुराना है। जिसे परिजन ने वार्ड के पास ही फेंक दिया होगा। जिसे कुत्तों ने उठाकर वार्ड के पास ला लिया और लगभग आधे से ज्यादा हिस्सा खा लिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कक्ष में पहुंचाकर बच्चे के परिजनों का पता लगा रही है।सिविल सर्जन ने  सूचना कोतवाली को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली स्टाफ मौके पर पहुंच गया था           

 

Created On :   22 Nov 2018 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story