दैनिक भास्कर हिंदी: अधेड़ ससुर ने बहू पर डाली गंदी नजर, रेप की कोशिश के मामले में गिरफ्तार

August 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहू से बलात्कार की कोशिश के आरोप में पुलिस ने सौतेले ससुर को गिरफ्तार किया है। वारदात मरीन ड्राइव इलाके के एक पॉश इलाके में हुई। किसी तरह आरोपी के चंगुल से खुद को छुड़ाने के बाद महिला घर से बाहर भाग निकली जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई। गिरफ्तार 54 वर्षीय आरोपी कल्याण के जोशीबाग इलाके में रहता है। यहां से वह पीड़िता के घर मुलाकात के बहाने आया था।

पीड़िता के मुताबिक इस दौरान उसके पति काम के सिलसिले में बाहर थे और ससुर के साथ वह अकेली थी। 30 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया वारदात की रात पौने नौ बजे के करीब वह हॉल में बैठकर टीवी देख रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उससे अश्लील हरकत शुरू कर दी और बलात्कार की कोशिश की। यही नहीं पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़ित ने शोर मचाते हुए किसी तरह खुद को आरोपी के चंगुल से बचाया और घर से बाहर भाग निकली।

इसके बाद महिला के अपने पति को मामले की जानकारी दी। इसके बाद दंपति ने आरोपी के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विनयभंग के आरोप में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।