पिता ने पुत्र के साथ मिलकर की बेटी के प्रेमी की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

Father killed daughters boyfriend and threw body on railway track
पिता ने पुत्र के साथ मिलकर की बेटी के प्रेमी की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका
पिता ने पुत्र के साथ मिलकर की बेटी के प्रेमी की हत्या, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अपनी पुत्री को प्रेमी के साथ देख कर एक पिता इस कदर बौखला गया कि उसने तत्काल ही अपने पुत्र के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और घटना को हादसे की शक्ल देने के लिए शव को रेल ट्रैक पर फेंक दिया। पिता के अनुसार पहले भी मृतक को चेतावनी दे चुका था किंतु वह अपनी आदत से बाज नहीं आया जिससे मजबूरन उसे रास्ते से हटाना पड़ा। हत्या को हादसा बताने के लिए पिता-पुत्र ने शव को मोटर साइकिल से घटनास्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर ग्राम मुनगा स्थित रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था, जिस पर से ट्रेन भी गुजर गई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

रेलवे ट्रैक पर मिला था शव
एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि सोमवार सुबह मुनगा स्थित रेलवे ट्रैक पर बीजागोरा निवासी 24 वर्षीय प्रेम पिता दिगम्बर चंद्रवंशी का शव दो टुकड़ों में मिला था। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा था। मृतक के दोस्तों के बयान में मामला संदेहास्पद था। जांच में सामने आया कि यशवंत सूर्यवंशी की बेटी से मृतक के प्रेम संबंध थे। घटना वाली रात दोस्तों ने प्रेम चंद्रवंशी को प्रेमिका के घर के पास छोड़ा था। देहात पुलिस ने यशवंत सूर्यवंशी और उसके बेटे शुभम उर्फ निहाल सूर्यवंशी से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी कर मामला कायम किया है।

कुकर से पीट-पीटकर की हत्या
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि घटना वाली रात प्रेम चंद्रवंशी को उन्होंने बेटी के साथ देख लिया था। गुस्से में यशवंत और उसके बेटे शुभम ने उस पर कुकर, हवा भरने के पंप और लाठी से हमला कर दिया। दोनों ने मिलकर प्रेम की हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद हत्या के साक्ष्य छुपाने शव को उठाकर मुनगा रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था ताकि मामला ट्रेन एक्सीडेंट का लगे।

 

Created On :   17 May 2018 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story