दैनिक भास्कर हिंदी: वीआईपी क्षेत्र में भी बेखौफ हैं लुटेरे, सांसद बंगले के पास महिला का बैग छीना

December 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिविल लाइन क्षेत्र में सांसद बंगले के पास पवित्रा अपार्टमेंट के सामने बीती रात एक बजे बाइक सवार तीन लुटेरों ने अपने पति व बच्चों के साथ जा रही 35 वर्षीय महिला परवीन बेगम  का बैग छीन लिया और भाग निकले। महिला ने जब बैग खींच रहे लुटेरे से बैग बचाने की कोशिश की तो वह बाइक से नीचे गिरकर घायल हो गई। महिला अपने पति के साथ एक वैवाहिक समारोह से घर लौट रही थी।
इस मामले की जानकारी  रात करीब सवा बजे सिविल लाइन पुलिस को दी गई, लेकिन जब तक पुलिस वहाँ पहुँची लुटेरे रफू चक्कर हो गए थे। बैग में बीस हजार रुपये के दो मोबाइल एवं नकद एक हजार रुपये रखे थे। इस मामले में महिला परवीन बेगम के पिता सेवानिवृत्त सूबेदार सैयद इसरार अली ने जानकारी दी है कि परवीन अपने पति अब्दुल शेख एवं दो बच्चों के साथ पवित्रा अपार्टमेंट के सामने स्थित आवास में रहती है। वह रात एक बजे के करीब वैवाहिक समारोह से लौट रही थी। जब वह सिविल लाइन चौक से बाइक पर सांसद बंगले की ओर आ रही थी तभी तीन बाइक सवारों ने उसका पीछा किया तो उन्होंने बाइक सवारों की ओर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। जैसे ही वे लोग सांसद बंगले वाले चौराहे से अपने घर की ओर मुड़े तभी बाइक सवार वहाँ पर तेजी से ओवर टेक करते हुए आगे आए और फिर अपनी बाइक धीमी की। बाइक पर पीछे बैठा दुबला-पतला युवक जिसने मुँह पर मफलर बाँध रखा था एकाएक झपट्टा मारकर परवीन का बैग छीना तो उसने बैग बचाने की कोशिश की और इस प्रयास में वह बाइक से घुटने के बल गिर गई।

सादे कागज पर लिया आवेदन
सिविल लाइन थाने अपने पति के साथ परवीन लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँची, तो वहाँ मौजूद एएसआई मिश्रा ने कहा कि केवल सादे कागज पर आवेदन दो क्योंकि ईयर एंड होने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं की जायेगी।