बंदूक की नोक पर लूटे 10 हजार रूपए,मारपीट कर भागे हमलावर

Few people robbed ten thousand rupees on gunpoint from a man
बंदूक की नोक पर लूटे 10 हजार रूपए,मारपीट कर भागे हमलावर
बंदूक की नोक पर लूटे 10 हजार रूपए,मारपीट कर भागे हमलावर

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/परासिया। बीती रात मोटरसाइकल से अपने गांव जा रहे एक युवक को कुछ लोगों ने रास्ते में रोककर उससे बंदूक की नोंक पर दस हजार रूपये लूट लिए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। रावनवाड़ा पुलिस थाना अंतर्गत दीघावानी पेंचनदी पुल के समीप बुधवार- गुरूवार की दर्मियानी रात अज्ञात लोगों ने देशी कट्टा दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूटेरों ने चलती मोटर साइकल में लात मारकर शिवपुरी निवासी युवक सुमेन्द्र यादव को नीचे गिराकर मारपीट की और देशी कट्टा दिखाकर उसके पास मौजूद 10 हजार रुपए छीन लिए। टीआई राजेन्द्र सिंग मर्सकोले ने बताया कि पीडि़त के ब्यान पर विवेचना जारी है।

दो टू व्हीलर पर आए थे छह हमलावर
 परासिया चौबे ट्रांसपोर्ट में काम करने वाला शिवपुरी निवासी सुमेन्द्र यादव हमेशा की तरह रात लगभग 10 बजे के दर्मियान मोटर साइकल से अपने घर शिवपुरी जा रहा था। सुमेन्द्र के अनुसार इसी दौरान एक मोटर साइकल और एक सफेद स्कूटी पर आए छह युवकों ने उसे रोकने का प्रयास करते हुए लात मारकर मोटर साइकल सहित नीचे गिरा दिया। इससे पहले कि वो संभल पाता, उनमें से चार हमलावरों ने राड, बेसवाल के डंडा और लठ से हमला कर दिया। आरोपियों ने सुमेन्द्र के पास मौजूद पैसों को लूटने का प्रयास किया, जिसका उसने विरोध किया तो एक युवक ने देशी कट्टा दिखाकर गोली मारने की बात कहकर धमकाया। उसके पास मौजूद ट्रांसपोर्टर के 10 हजार रुपए छीनकर हमलावर दीघावानी की ओर भाग गए।टीआई राजेन्द्र सिंग मर्सकोले ने बताया कि पीडि़त के ब्यान पर विवेचना जारी है।

राहगीरों ने पहुंचाया छिंदा
हमलें के दौरान कुछ लोग मोटर साइकल से सुमेन्द्र के पास आए जिन्होंने उसे छिंदा मंदिर के पास छोड़ा। यहां से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सुमेन्द्र के सिर और पीठ में गंभीर चोट आई है। अस्पताल पुलिस चौकी से तहरीर आने पर गुरूवार को रावनवाड़ा पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Created On :   27 Sep 2018 11:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story