नागपुर पहुंची फिल्म ‘सैराट’ की हिरोइन रिंकू राजगुरु नए लुक में दिखी, कहा- मैंने धड़क नहीं देखी

film sairat star Rinku Rajguru arrived in nagpur and say on film dhadak
नागपुर पहुंची फिल्म ‘सैराट’ की हिरोइन रिंकू राजगुरु नए लुक में दिखी, कहा- मैंने धड़क नहीं देखी
नागपुर पहुंची फिल्म ‘सैराट’ की हिरोइन रिंकू राजगुरु नए लुक में दिखी, कहा- मैंने धड़क नहीं देखी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सैराट मराठी मूवी से रातोंरात स्टार बनी रिंकू राजगुरु ने कहा कि फिल्ममेकर करण जौहर ने सैराट फिल्म का रिमेक धड़क बनाया जिसे उन्होंने नहीं देखी। वे सोमवार को सैराट के कोस्टार आकाश ठोसर के साथ नागपुर आईं थीं। दो साल पहले रिलीज हुई मराठी फिल्म सैराट को न केवल महाराष्ट्र में बल्कि देश के कई हिस्सों में पसंद किया गया। इस फिल्म ने रिंकू राजगुरु को रातों रात स्टार बना दिया। रिंकू ने फिल्म में आर्ची नाम की लड़की का किरदार निभाया था। रिंकू की उम्र सिर्फ 17 वर्ष हैं।

बता दें फिल्म सैराट के बाद रिंकू व आकाश ठोसर देश भर में मशहूर हो गए थे। वहीं पर्सया का किरदार निभा चुके आकाश ठोसर ने कहा कि उन्होंने हिंदी रिमेक धड़क देखी और उन्हें पसंद भी आईं। रिंकू राजगुरु ने कहा कि हां वे अब बॉडीगार्ड लेकर बाहर जाती हैं क्योंकि लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। अब वे अकेले बाहर नहीं जा पाती हैं परंतु वे अभी भी वैसी ही जिदंगी जीती हैं जैसे पहले जीती थीं। उनकी अगली मराठी फिल्म कागर आने वाली है। 

12 किलो कम किया वजन, नए लुक में दिखीं रिंकू
 फिल्म सैराट के सिंपल और सादे अंदाज में नजर आने वाली रिंकू  फिल्म के रिलीज और कामयाब होने के बाद से काफी बदल गई है। उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। अभी उन्होंने अपनी 12 किलो वेट कम किया। दोनों स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिदंगी की 2 के प्रमोशन के लिए नागपुर आए थे । उन्होंने कहा कि उनका नाम भी प्रेरणा है और कसौटी जिदंगी की लीड हीरोइन का नाम भी प्रेरणा है। वही रिंकू ने बताया कि कसौटी जिदंगी की एक प्रेम कहानी है जो हमारी प्रेम कहानी से मिलती जुलती है। वहीं स्टार बन जाने के बारे में उन्होंने कहा कि वे पिछले दिनों को बहुत मिस करती हैं।

 


ये तो लोगों का प्यार है
इतनी ज्यादा सफलता को हैंडल करने के बारे में उन्होंने बताया कि ये तो लोगों का प्यार है।  रिंकू का कहना है कि वे सभी मेरे फैंस हैं और सब मुझे चाहते हैं।  रिंकू ने सैराट फिल्म में लीड रोल किया था। उन्हें इस रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर नागराज मुंजले ने सिलेक्ट किया था। सैराट में रिंकू लीड एक्ट्रेस हैं, जिसका नाम है आर्ची। 4 साल पहले नागराज किसी काम के सिलसिले में अकलुज गांव गए थे। जब रिंकू को गांव में नागराज के आने की बात पता लगी तो वे अपने दोस्तों के साथ उन्हें देखने पहुंची। इस बीच नागराज की नजर रिंकू पर पड़ी और उन्होंने उसे फिल्म का ऑफर दिया। यहां रिंकू ने 10 मिनट का ऑडिशन दिया था और उनका सिलेक्शन हो गया।उन्हें कई दूसरी फिल्मों के ऑफर मिले। उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया । फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है:आकाश ठोसर
सैराट फेम आकाश ठोसर ने फिल्म सैराट से रातों रात  सफलता हासिल की। अब वे मराठी फिल्मों से उठकर हिंदी फिल्मों में भी आ गए हैं। डायरेक्टर अनुराग कश्यप  की लस्ट स्टोरीज में दिखे थे उनके साथ काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा कि अनुराग और एक्ट्रेस राधिका आप्टे बेहतरीन स्टार हैं। वहीं आकाश ने कहा कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। सैराट के रीमेक के बारे में उन्होंने कहा कि इस बारे में नागराज मंजुले बताएंगे। कसौटी जिदंगी की पार्ट 2 के बारे में उन्होंने कहा कि एकता कपूर ने उन्हें सीरयिल के लिए एप्रोच किया ये बड़ी बात है।

Created On :   10 Sep 2018 11:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story