दैनिक भास्कर हिंदी: महिला फैशन डिजाइनर के साथ गाली गलौज कर बैठे एक्टर अरमान, FIR दर्ज

December 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गलत वजहों से अक्सर विवादों में रहने वाले अभिनेता और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली एक बार फिर मुश्किल में हैं। उनके खिलाफ एक महिला फैशन डिजाइनर ने गालीगलौज के आरोप में पुलिस में शिकायत ही है। मामले में पुलिस ने कोहली और उनके एक दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

अपनी शिकायत में महिला फैशन डिजाइनर नादिया अहेली ने कहा कि पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद कोहली और उनके दोस्त दिलीप राजपूत ने फोन पर गालीगलौज की। महिला के मुताबिक वह कोहली से कुछ महीनों पहले एक पार्टी में मिली थी जहां दोनों के एक परिचित ने उनकी जान पहचान कराई थी। महिला के मुताबिक पैसों को लेकर विवाद के बाद वर्सोंवा में आयोजित एक पार्टी में पहले राजपूत ने उससे गालीगलौज और बदसलूकी की इसके बाद कोहली ने भी फोन कर उसे भला बुरा कहा।

वहीं अरमान कोहली का कहना है कि किसी दूसरे के मामले में उन्हें जबरन घसीटा जा रहा है। वर्सोवा पुलिस ने कोहली और राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। मामले की छानबीन जारी है। इससे पहले अरमान कोहली की प्रेमिका नीरू रंधावा ने उनके खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था।