दैनिक भास्कर हिंदी: लखनऊ में ट्रैफिक सिग्नल पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली महिला पर FIR, वीडियो वायरल होने के बाद से हो रही थी गिरफ्तारी की मांग

August 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ में ट्रैफिक सिग्नल पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और लोग महिला की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। दो दिन पहले ट्विटर पर वायरल हुए 2.15 मिनट के लंबे वीडियो में, महिला को एक कैब ड्राइवर को पीटते हुए देखा जा सकता है। जब एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल मामले में हस्तक्षेप कर ड्राइवर को बचाने की कोशिश करत है तो वीडियो रिकॉर्ड करने वाले लोगों ने कहा: अरे बदतमीज औरत है ये।

ये घटना 30 जुलाई को लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के केसरी खेड़ा ट्रैफिक क्रॉसिंग पर हुई। वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कैब ने उसे टक्कर मार दी थी। हालांकि, ट्रैफिक सिग्नल पर लगे सीसीटीवी के फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला भारी ट्रैफिक के बीच सड़क पार कर रही है और कैब ड्राइवर ने अपनी कार को महिला को देखकर रोक दी थी। कार से महिला को टक्कर नहीं लगी थी। महिला ने गुस्से में आकर कैब चालक का फोन भी तोड़ दिया, जिसने महिला पुलिस को बुलाने को कहा क्योंकि उसके साथ मारपीट की जा रही थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि घटना के बाद चालक ने दुर्व्यवहार किया।

वीडियो के अंत में, महिला को एक अन्य व्यक्ति की पिटाई करते हुए भी देखा गया, जिसने बीच-बचाव करने की कोशिश की। उस व्यक्ति ने कैब चालक को नहीं मारने की चेतावनी दी थी। हालांकि, ट्विटर यूजर्स इस घटना पर बंटे हुए दिख रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि महिला ने बिना किसी कारण के कैब ड्राइवर की पिटाई की, जबकि कुछ अन्य का कहना है कि ड्राइवर और यहां तक ​​​​कि अन्य कार भी ट्रैफिक सिग्नल जंप कर रहे थे।

 

खबरें और भी हैं...