comScore

इंदौर के होटल में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने अंदर फंसे 6 लोगों को सुरक्षित निकाला


हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार को एक होटल में लगी भीषण आग
  • आग विजय नगर थाना क्षेत्र के गोल्डन गेट होटल में लगी है
  • फायर ब्रिगेड, पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य जारी है

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के विजयनगर क्षेत्र में स्थित गोल्डन गेट होटल में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। होटल में उस समय छह लोग ठहरे हुए थे, सभी को सुरक्षित निकाला गया और असहज महसूस करने के बाद अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह गोल्डन गेट होटल में अचानक आग लग गई। पांच मंजिला इस होटल में लगी आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया, क्योंकि होटल के अधिकांश हिस्से में लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। आग को बुझाने आठ दमकल गाड़ियों केा भेजा गया, होटल में जब आग लगी उस समय छह लोग ठहरे हुए थे। इन्हें भारी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाला गया। आग के साथ उठे धुएं से लोगों को दम घुटने जैसी परेशानी का सामना करना पड़ा, इसलिए उन्हें अस्पताल भेजा गया।

राहत दल के अनुसार, होटल में फंसे लोगों को निकालने के लिए दमकलकर्मी सीढ़ियों की मदद से कमरों तक पहुंचने के लिए कांच तोड़कर अंदर दाखिल हुए। धुआं ज्यादा होने से राहत दल को परेशानी आ रही थी। होटल के भीतर एक सीढ़ी लगाई गई और एक लंबा चादरनुमा कपड़ा के जरिए अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। विजय नगर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक हरीश मोटवानी ने संवाददाताओें केा बताया कि होटल में ठहरे सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

कमेंट करें
xAt8q