पूर्व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शफीक हीरा की सम्पत्ति होगी कुर्क

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
 पूर्व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शफीक हीरा की सम्पत्ति होगी कुर्क

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। विगत 1 फरवरी को अधारताल थाना क्षेत्र में फर्नीचर व्यवसायी पर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार पूर्व भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शफीक हीरा और उसके भाइयों की सम्पत्ति कुर्क होगी। कोर्ट से जारी हुए इस आदेश के बाद नोटिस अधारताल पुलिस ने शफीक हीरा के घर, रद्दी चौकी स्थित उसके ट्रांसपोर्ट के अलावा कई सार्वजनिक जगहों पर चस्पा किए हैं।

कोर्ट ने 4 मई तक शफीक और उसके भाइयों के पेश न होने पर पुलिस को कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं अधारताल थाना में पदस्थ एएसआई टेकचंद शर्मा ने बताया है कि 1 फरवरी को फर्नीचर व्यवसायी सलमान अंसारी से शफीक हीरा उसके भाई जमीर व समीर ने मिलकर पुरानी रंजिश की बात पर हथियारों से बुरी तरह मारपीट की थी, जिसमें सलमान को गंभीर चोटें पहुंची थीं। सलमान के भाई सरफराज की रिपोर्ट पर धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर हीरा, जमीर और समीर की तलाश शुरू की गई थी, लेकिन वे लोग लगातार पुलिस को चकमा देते रहे, जिसके कारण तीनों पर ढाई-ढाई हजार रुपयों का इनाम भी घोषित किया गया था। एएसआई शर्मा के अनुसार कोर्ट ने गुरुवार को शफीक हीरा और उसके भाइयों को 4 मई तक कोर्ट में पेश न होने पर उनकी सम्पत्ति कुर्क करने के आदेश जारी किए हैं। 
 

सिपाही से मारपीट करने वाले भाजपा नेता समेत 10 गए जेल

बरेला थाना क्षेत्र में महाशिवरात्रि के दिन ऑटो अलग करने की बात को लेकर हुए विवाद में आरक्षक कमलेश परतेती के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने भाजपा नेता मुनि उर्फ हेमंत विश्वकर्मा, पार्षद प्रतीक दुबे समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । बरेला थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि विगत फरवरी माह में महाशिवरात्रि के दिन क्षेत्र में आयोजित मेले में मनीष विश्वकर्मा अपना ऑटो प्रतिबंधित जगह पर लेकर खड़ा हो गया था, जिसके कारण जाम लगने लगा था। ड्यूटी पर तैनात आरक्षक कमलेश परतेती ने ऑटो जब्त करके जब मनीष को थाने लाने का प्रयास किया, तो उसके भाई भाजपा नेता मुनि विश्वकर्मा, पार्षद प्रतीक दुबे, अमन उर्फ राजा अग्रवाल, ऋषि उर्फ शारदा विश्वकर्मा, गौरव विश्वकर्मा, शेरा उर्फ अरिहंम जैन और अमित मिश्रा ने विवाद करते हुए कमलेश से मारपीट की थी। 

Created On :   12 April 2019 8:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story