जानें क्यों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह से कहा- आप अपना नाम सलमान खान रखे लें

Former Madhya Pradesh Chief Minister Kamal Nath targeted Shivraj Singh Chouhan
जानें क्यों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह से कहा- आप अपना नाम सलमान खान रखे लें
मध्य प्रदेश जानें क्यों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह से कहा- आप अपना नाम सलमान खान रखे लें

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर एक बार फिर से तंज कसते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी एक्टिंग करते हैं। इसलिए उनको अपना नाम बदलकर शिवराज सलमान रख लेना चाहिए।

सोमवार को बड़वानी में कांग्रेस की तरफ से आदिवासी अधिकार जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के शुरुआत के मौके पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं तो उन्हें कहता हूं कि आप शिवराज सलमान बन जाइए क्योंकि आप अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं।

कमलनाथ ने कहा, सलमान खान कहते हैं कि मैं तो झूठ बोलता नहीं हूं तो मैं इन्हें कैसे शिवराज सलमान बनने दूंगा और शिवराज कहते हैं कि मैं तो झूठ बोलने से बाज आता नहीं हूं तो मैं कैसे शिवराज सलमान बनूंगा। पर दोनों में एक खूबी है कि दोनों अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं। इसलिए मैं शिवराज सिंह से कहता हूं कि आप बंबई जाइए.. मध्यप्रदेश का नाम रौशन करिए और एक्टिंग करिए। जो एक्टिंग आप जनता के सामने कर उनको गुमराह करते हैं। कमलनाथ के ऐसा कहते ही वहां मौजूद लोगों जमकर ठहाके लगाने लगे। 

Created On :   6 Sep 2021 1:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story