पूर्व मिस केरल हादसा: क्राइम ब्रांच पुलिस जांच में जुटी

November 18th, 2021

डिजिटल डेस्क,कोच्चि। एसपी बिजी जॉर्ज के नेतृत्व में अपराध शाखा की एक स्पेशल टीम अब उस कार दुर्घटना की जांच करेगी, जिसमें 1 नवंबर को दो मॉडलों की मौत हो गई थी।

पुलिस जांच दल द्वारा बुधवार रात को होटल के मालिक रॉय जे. वायलाटिन और उनके पांच स्टाफ सदस्यों को गिरफ्तार करने के बाद यह घटनाक्रम सामने आया था, जहां दुर्घटना से पहले डीजे पार्टी हुई थी।

वायलातिन को तब गिरफ्तार किया गया, जब उसने पुलिस को बताया कि सीसीटीवी हार्ड डिस्क, (जिसमें पार्टी की रिकॉर्डिग थी) को नष्ट कर दिया गया है।

जबकि दुर्घटना में 25 वर्षीय एंसी कबीर और 24 वर्षीय अंजना शाजन की तुरंत मृत्यु हो गई थी और एक तीसरे व्यक्ति- आशिक ने कुछ दिनों बाद दम तोड़ दिया था, जिसके बाद कार चलाने वाले अब्दुल रहमान एकमात्र गवाह रह गए।

रहमान को पुलिस ने उन्हें अनैच्छिक हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

हालांकि, जांच दल ने होटल में सीसीटीवी फुटेज की हार्ड डिस्क बरामद की थी, लेकिन इससे भी पार्टी को लेकर कोई सबूत नहीं जुटा सकी थी।

कई दिनों की जांच के बाद, पुलिस टीम को पता चला कि पार्टी के दौरान कहासुनी हुई थी। इससे पहले कि मामला बिगड़ता, युवक होटल से निकल चुके थे।

सूत्रों के मुताबिक रहमान शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।

हालांकि, पुलिस ने पाया कि दो महिलाओं को ले जा रही कार के पीछे एक वाहन आ रहा था।

पूछताछ में कार के चालक ने बताया कि पीड़ितों की कार तेज गति से जा रही थी।

खबरों के मुताबिक, दूसरी कार का पीछा कर रहे कार के ड्राइवर ने फोन कर होटल मालिक को हादसे की जानकारी दी थी।

इस बीच, पुलिस टीम ने पार्टी में मौजूद सभी लोगों को अपना बयान दर्ज करने के लिए आगे आने के लिए कहा था, जिससे कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि कई प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था।

जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, उन्हें अब तलब किया जा रहा है।

जो व्यक्ति बदकिस्मत कार का पीछा कर रहा था, वह गुरुवार को गिरफ्तार होने के डर से अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

 

(आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...