दैनिक भास्कर हिंदी: मप्र के पूर्व मंत्री ने कंगना को नाचने-गाने वाली कहा, एक्ट्रेस ने पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

February 19th, 2021

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। मध्यप्रदेश की कमल नाथ सरकार के पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि नाचने-गाने वाली ने किसानों का अपमान किया और कांग्रेसजनों ने उसका विरोध किया तो पुलिस ने बल प्रयोग किया। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बैतूल जिले के सारणी में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए आई थी, कंगना के किसानों को लेकर दिए गए बयान का कांग्रेस ने विरोध किया। प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने बल प्रयोग किया था और प्रकरण भी दर्ज किए गए हैं। इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे के नेतृत्व में रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

पांसे ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि नाचने-गाने वाली का विरोध कर रहे कांग्रेसजनों पर पुलिस ने न केवल बल प्रयोग किया बल्कि मामले भी दर्ज किए। पुलिस की यह कार्रवाई लोकतंत्र के खिलाफ है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस किसानों के सम्मान की खातिर सड़क पर उतरी थी। पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए क्योंकि सरकारें आते जाती रहती हैं। पुलिस ने कृत्य किया है उसकी निष्पक्ष जांच हो और जब तक जांच नहीं हो जाती तब तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कोई कार्रवाई न की जाए। जिन पुलिस वालांे ने लाठीचार्ज किया उन पर कार्रवाई हो।

दूसरी तरफ, शुक्रवार को कंगना ओडिशा पहुंची और यहां पर पुरी के जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने कहा कि 'मैं आध्यात्मिक कारण से यहां आई हूं, ये चार धाम में से एक धाम है। दर्शन करके मुझे अच्छा लगा, हमने सब की सुख-समृद्धि के लिए कामना की'। 

खबरें और भी हैं...