चार मौत, अलग-अलग हादसों में चार ने तोड़ा दम, बिछुआ, चौरई, कुंडीपुरा और मोहखेड़ में हुए हादसों में मौत

Four died, four died in separate accidents, died in accidents in Bichhua, Chaurai, Kundipura and Mohkhed
चार मौत, अलग-अलग हादसों में चार ने तोड़ा दम, बिछुआ, चौरई, कुंडीपुरा और मोहखेड़ में हुए हादसों में मौत
मध्य प्रदेश चार मौत, अलग-अलग हादसों में चार ने तोड़ा दम, बिछुआ, चौरई, कुंडीपुरा और मोहखेड़ में हुए हादसों में मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के चार थाना क्षेत्रों में शनिवार देर शाम से रविवार रात तक अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। बिछुआ की एक महिला ने जहर का सेवन कर जान दे दी। मोहखेड़ में दुर्घटना में घायल एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई। कुंडीपुरा के एक युवक और चौरई के एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
जहर से महिला की मौत
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बिछुआ के ऐलकापार निवासी ४० वर्षीय बाली पति सुखदेव शीलू ने अज्ञात कारणों के चलते शनिवार को जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उसे बिछुआ अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया था। यहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।
युवक ने जहर पीकर दी जान
धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी एकता सोनी ने बताया कि अजनिया निवासी १८ वर्षीय करण पिता नैनसुख सरेयाम को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक ने जहर का सेवन किया था। अस्पताल में युवक की मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।
घायल की इलाज के दौरान मौत
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के अंजनी निवासी ५३ वर्षीय सहसराम पिता फग्गू लाड़के का उमरानाला में १८ मार्च को एक्सीडेंट हो गया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान रविवार को सहसराम की मौत हो गई।
इलाज के दौरान युवक की मौत
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई निवासी ४३ वर्षीय संदीप पिता मधुसूदन सिसोदिया को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के कारण स्पष्ट न होने पर संदीप का पीएम कराया गया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Created On :   20 March 2023 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story