दैनिक भास्कर हिंदी: गोंदिया में दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 4 लोगों की मौत 1 घायल

December 1st, 2018

डिजिटल डेस्क,  देवरी (गोंदिया)।  गलत दिशा से आ रहे ट्रक और अपनी दिशा से स्पीड से आ रहे ट्रक के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 6 पर स्थित तहसील के सिरपुर ग्राम के पास शनिवार की सुबह यह हादसा हुआ।  घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर से नागपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक  GJ-03/ AZ.864 का चालक सिरपुर फाटे के डिवाइडर से गलत दिशा में ट्रक को पेट्रोल पंप की ओर लेकर जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से नागपुर से रायपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक CG04/JA 9902 जो तेज रफ्तार से अपनी दिशा में ही जा रहा था दोनों वाहों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में महारुनकला जिला राजनांदगांव निवासी ट्रक चालक रवि यादव (25 ), श्रवण रामप्रसाद यादव (34 ) एवं बिसेसर खेमनलाल वर्मा (30) एवं दूसरे ट्रक का क्लिनर वाकानेर गुजरात निवासी जावेद रमजान आला (24 ) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि वाकानेर गुजरात निवासी चालक आसिफभाई नाथाभाई समा घायल हो गया। जिसका देवरी के ग्रामीण अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना की जांच देवरी पुलिस के अलावा यातायात पुलिस विभाग द्वारा भी की जा रही है। 

गलत दिशा में ट्रक ले जाने से हुआ हादसा
नेशनल हाइवे पर बने ढाबे एवं पेट्रोल पंप पर जाने के लिए गलत दिशा में ट्रक डालने के चक्कर में फोरलेन पर सामने से आ रहे ट्रक से दूसरे ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। उल्लेखनीय है कि ढाबा चालकों ने निर्माता कंपनी के आशीर्वाद के चलते कई बार ट्रक चालकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई स्थान पर डिवाइडरों को जगह-जगह से तोडक़र रास्ता बना दिया है। ढाबा चालक अपने ढाबे के आसपास के डिवाइडर की जगह को खुला कर देते हैं जिससे अब तक सिरपुर गांव के पास कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी है।