दैनिक भास्कर हिंदी: पिकनिक मनाने गए गोंदिया के 4 युवक बालाघाट में डूबे, 3 के शव मिले

August 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। कटंगी गांव के चार युवक मध्य प्रदेश राज्य के बालाघाट जिले के अंतर्गत आनेवाले पर्यटन क्षेत्र गांगुलपारा में 18 अगस्त को पिकनिक मनाने गए थे, जिनकी डूबने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी 19 अगस्त को सामने आई है। तीन युवकों के शव बरामद हो चुके हैं व एक की तलाश जारी है।

गौरतलब है कि गोंदिया के गांव कटंगी निवासी युवक विल्सन विजय मदारे (19), गोलु राठोड़ (23), दुर्गेश घुसे (22) व दीपक नेवारे (20) 18 अगस्त को पिकनिक मनाने के लिए दो दुपहिया वाहनों से पिकनिक मनाने गए थे। ये सभी पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के अंतर्गत आनेवाले गांगुलपारा (झरना) पर्यटन स्थल में पिकनिक मनाने के लिए गए थे। जिनके वापस नहीं आने पर 19 अगस्त को परिजनों द्वारा तलाश शुरू किए जाने पर घटना की जानकारी सामने आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार झरने में डूबने से चारों युवकों की मौत हो गई। मध्य प्रदेश शासन द्वारा तीन युवकों के शव को घटनास्थल से दो से ढाई किमी की दूरी पर जलाशय में से बरामद किया गया। गोलु राठोड़, विल्सन मदारे, दुर्गेश घुसे के शव मिल चुके हैं, वहीं दीपक नेवारे का शव देर शाम तक नहीं मिल पाया, जिसकी तलाश की जा रही है। हालांकि इस घटना के संदर्भ में युवकों की मौत किस प्रकार हुई है, यह सामने नहीं आ पाया है। चारों युवाओं के डूबकर मारे जाने की खबर लगते ही पूरा कटंगी गांव शोक में डूबा हुआ है।

खबरें और भी हैं...