सोशल मीडिया पर दोस्ती महंगी पड़ी, इंस्टाग्राम पर किशोरी को रेप की धमकी

Friendship became expensive on social media, teenager raped on Instagram
सोशल मीडिया पर दोस्ती महंगी पड़ी, इंस्टाग्राम पर किशोरी को रेप की धमकी
सोशल मीडिया पर दोस्ती महंगी पड़ी, इंस्टाग्राम पर किशोरी को रेप की धमकी

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  आजकल सोशल मीडिया पर कोई भी किसी से दोस्ती कर बैठता है। ऐसे में अगर आप किसी अपरिचित से सोशल मीडिया पर चैटिंग कर रहे हैं, तो सावधान हो जाएं। ऐसी ही घटना कपिल नगर में सामने आई है। एक किशोरी इंस्टाग्राम पर आदित्य राठोड़ से दोस्ती कर चैटिंग करने लगी। कुछ समय बाद किशोरी ने चैटिंग बंद कर दी तो आदित्य नाराज हो गया और उसने किशोरी की बहन के नाम से इंस्टाग्राम पर अकांउट खोलकर अश्लील तस्वीरें भेजीं और वीडियो भेजकर उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी। इस मामले में कपिल नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

किशोरी 11वीं कक्षा की छात्रा
पुलिस के अनुसार  कपिल नगर क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी  11वीं कक्षा की छात्रा है। इंस्टाग्राम पर आदित्य की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद किशोरी और आदित्य के बीच चैटिंग शुरू हुई। 3 मार्च से 7 अप्रैल के बीच दोनों ने एक-दूसरे के बारे और घर-परिवार के बारे में जानकारी हासिल की।

बात बंद की तो धमकाने लगा
इस बीच आदित्य, किशोरी से एकतरफा प्रेम करने लगा। उसे अनाप-शनाप एसएमएस भेजने लगा। परिणाम स्वरूप किशोरी ने आदित्य के साथ चैटिंग बंद कर दी। इससे चिढ़कर आदित्य उसे धमकाने लगा। लेकिन किशोरी ने उसकी किसी भी बात को तवज्जो नहीं दी। 

दुष्कर्म करने का एसएमएस भी भेजा
आदित्य ने किशोरी की बहन को इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। आदित्य ने किशोरी की बहन के नाम पर  इंस्टाग्राम पर अकाउंट तैयार किया और उस अकाउंट पर अश्लील फोटो, अश्लील एसएमएस और वीडियो शेयर करने लगा, जब आदित्य से किशोरी ने इस हरकत के बारे में पूछा, तो उसने दुष्कर्म करने की धमकी दी। इस बारे में उसने किशोरी को एसएमएस भी भेजा। 

पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट लगाया
आखिरकार  किशोरी ने कपिल नगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने आदित्य राठोड़ के खिलाफ धारा 354(ड), 394, 506 व सहधारा 66, 67 आईटी एक्ट, पाॅक्सो की धारा  12 के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Created On :   9 April 2021 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story