सोशल मीडिया पर दोस्ती ने तोड़ी सरहद की दीवार, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पाकिस्तान

Friendship broke the boundary wall on social media, Pakistan was going to meet boyfriend
सोशल मीडिया पर दोस्ती ने तोड़ी सरहद की दीवार, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पाकिस्तान
मध्य प्रदेश सोशल मीडिया पर दोस्ती ने तोड़ी सरहद की दीवार, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पाकिस्तान

डिजिटल डेस्क, रीवा। सोशल मीडिया पर ऐसी दोस्ती हुई कि निजी विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका सरहद की दीवार तोड़ बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान जाने के लिए निकल पड़ी। लेकिन अटारी बॉर्डर पर वह पकड़ी गई। अमृतसर पुलिस ने इसकी जानकारी मिलते ही रीवा से पुलिस टीम रवाना हुई। रीवा पुलिस की टीम अमृतसर पहुंच गई है, जहां से उसे आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर रीवा लाया जाएगा।

गौरतलब है कि रीवा शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली यह युवती 14 जून से लापता हुई। परिजन ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस को जब यह जानकारी हुई कि उसके पास पासपोर्ट भी है, तो युवती के खिलाफ लुक आउ सर्कुलर जारी करवाया गया, ताकि वह भारत की सरहद पार न कर सके। बताते हैं कि युवती के पास पाकिस्तान जाने का वीजा था। उसके नाम का लुक आउट सर्कुलर जारी होते ही कस्टम विभाग और बीएसएफ के अधिकारियों ने अटारी बॉर्डर से युवती को पकड़कर अमृतसर पुलिस के हवाले कर दिया।

दिलशाद से लगा दिल 

ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस युवती की दोस्ती पाकिस्तानी युवक दिलशाद से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई। दिलशाद से ऐसा दिल लगा कि वह पाकिस्तान जाने की तैयारी में जुट गई। दिलशाद के कहने पर फिजा ने पासपोर्ट बनवा लिया। इतना ही नहीं पाकिस्तान का वीजा भी जारी करवा लिया।

सोमवार तक रीवा पहुंचने की संभावना

रीवा पुलिस की टीम शनिवार की सुबह अमृतसर रूरल पुलिस के अंतर्गत आने वाले घरिंडा थाने में पहुंच गई। जानकारी के अनुसार युवती को रीवा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। अब उसका ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद रीवा लाया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार की सुबह तक वह रीवा पहुंचेगी।

Created On :   25 Jun 2022 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story