comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कामठी क्षेत्र में छात्रा से गैंगरेप: दो आरोपियों की जेल रवानगी - नाबालिग आरोपी को भेजा सुधारगृह

कामठी क्षेत्र में छात्रा से गैंगरेप: दो आरोपियों की जेल रवानगी - नाबालिग आरोपी को भेजा सुधारगृह

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी क्षेत्र में चाकू की नोंक पर एक 16 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में गुरुवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। नाबालिग आरोपी को बाल निरीक्षण गृह में भेज दिया गया। आरोपी मोनू ऊर्फ मोहनीश मिलिंद बोरकर (26) रमानगर व शेख अनवर ऊर्फ हकला शेख आमिन (32) कामठी निवासी को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया है। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह शर्मनाक घटना कामठी क्षेत्र में रनाला मार्ग पर लकी बीयर बार के पीछे मंगलवार की शाम 7.30 से 8 बजे के दरमियान हुई थी।

नया कामठी पुलिस ने घटनास्थल से पीड़ित छात्रा के मिले सिर के बाल, वहां की मिट्टी, कान की बाली, कपड़े सहित अन्य सामग्री को जांच के लिए फारेंसिक लैब भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी मोनू उर्फ मोहनीश बोरकर , शेख अनवर अौर नाबालिग के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इन तीनों आरोपियों ने वहां अपने मित्र के साथ बैठी छात्रा से गैंगरेप किया। उसके बाद तीनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने घटना के करीब 20 घंटे बाद धरदबोचा। छात्रा और मित्र से छीना गया मोबाइल के आधार पर पुलिस ने आरोपियों का पता खोज निकाला। उसके बाद तीनों को धरदबोचा। आरोपी शेख अनवर पर लूटपाट के दो मामले दर्ज हैं।

एक प्रकरण नया कामठी थाने और एक प्रकरण यशोधनगर पुलिस थाना नागपुर में दर्ज है। यह आरोपी अपने उक्त दोनों मित्रों के साथ घटनास्थल पर लूटपाट के इरादे से गया था। शराब के नशे में धूत होने के कारण आरोपियों ने वहां छात्रा को देखा तो उनकी नीयत खराब हो गई। दो आरोपियों ने छात्रा से दुष्कर्म किया। नाबालिग आरोपी ने उनके मोबाइल  फोन छीन लिया था। आरोपियों ने छात्रा के दोस्त को चाकू लगाकर उससे मारपीट भी की। पीडित छात्रा ने अपने मित्र के साथ नया कामठी थाने में पहुंचकर शिकायत की। क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल भी घटना का जायजा लेने पहुंचे थे। आरोपियों के खिलाफ धारा 376 (ड), 392, 324 सहधारा 6 पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है। नया कामठी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष बकाल के नेतृत्व में मामले की जांच शुरू है।

कमेंट करें
lSqoZ