Crime in mp: इंदौर में कोचिंग से लौट रही 18 साल की छात्रा से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश

Gang rape with 18-year-old girl in Indore Madhya Pradesh
Crime in mp: इंदौर में कोचिंग से लौट रही 18 साल की छात्रा से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश
Crime in mp: इंदौर में कोचिंग से लौट रही 18 साल की छात्रा से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हैवानियत भरी घटना सामने आई है। यहां 18 वर्षीय एक छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने छात्रा का पहले अपरहण किया। उसके साथ मारपीट की और रेप करने के बाद उसे कैरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया। हालांकि, गनीमत की बात ये है कि आरोपी छात्रा को जलाने में कामयाब नहीं रहे। 

इंदौर पुलिस के अनुसार, घटना भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास की है। पीड़ित छात्रा कोचिंग सेंटर पाटनीपुरा से अपने घर वापस लौट रही थी, रात के करीब 9 बजे का समय था। मंगलवार को उसका दोस्त मिला और उसके साथ एक अन्य युवक भी था।

छात्रा का आरोप है कि दोनों ने बात-बात में उसे कुछ सुंघा दिया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले आए। यहां पहले से तीन लोग मौजूद थे। यहां सभी ने छात्रा के साथ बारी-बारी से देर तक रेप किया। इस दौरान छात्रा ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला किया गया। 

आरोपियों ने रेप के बाद छात्रा को जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए। सभी आरोपियों ने छात्रा को बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जब छात्रा ने शोर मचाया तो वहां आस-पास से कुछ लोग मदद के लिए जाम हो गए। आरोपियों ने मामला बढ़ता देख वहां से भागना जरुरी समझा।

पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर देर रात एक आरोपी को पकड़ लिया है। एसपी शशिकांत ने बताया कि अन्य चार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 376 D, 365 और 307 के साथ मुकदमा दर्ज कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Created On :   20 Jan 2021 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story