जंगल में बंधक बनाकर नकाबपोशों ने किया युवती से गैंगरेप, दूसरे दिन भी नहीं लगा आरोपियों का सुराग

Gang rape with 20 year old village girl in katni forest, accused escaped
जंगल में बंधक बनाकर नकाबपोशों ने किया युवती से गैंगरेप, दूसरे दिन भी नहीं लगा आरोपियों का सुराग
जंगल में बंधक बनाकर नकाबपोशों ने किया युवती से गैंगरेप, दूसरे दिन भी नहीं लगा आरोपियों का सुराग

डिजिटल डेस्क, कटनी। कुठला थाना क्षेत्र के अमराडांड के जंगल में युवती से गैंगरेप के घटना के दूसरे दिन भी आरोपियों को सुराग पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस पार्टियां जंगल और गांवों की खाक छान रही हैं, पर आरोपियों तक अभी नहीं पहुंच  पाई है। शनिवार को तीन आरोपियों ने 20 साल की एक युवती को अगवा कर सामूहिक बलात्कार किया था। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा  376 डी, 323, 394, 506 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में 19 साल की पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि वह अपनी बुआ के लड़के एवं एक अन्य युवक के साथ अमराडांड की ओर गई थी। सुनसान जंगल के रास्ते में नकाबपोश तीन युवकों ने उसक फुफेर भाई एवं मित्र को बंधक बना लिया और उनके मोबाइल तथा बाइक की चाबी छीन ली। आरोपियों ने युवती साथ गए युवकों के साथ मारपीट कर हाथ-पैर बांध दिए और पीडि़ता को घने जंगल की ओर ले गए तथा बारी-बारी से दुराचार किया।  बताया गया है कि युवकों के चंगुल से छूटकर युवती पैदल आ रही थी। उसी दौरान एक एएसआई रास्ते मेें मिले, जिन्हे पूरा घटनाक्रम बताया और कुठला थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। कुठला थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि युवती द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम भेजी गई हैं।

शादी का झांसा देकर लूटी इज्जत- कुठला थाना क्षेत्र के कैलवारा खम्हरिया में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुराचार का एक अन्य मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आशीष नामदेव, रविन्द्र, मुकेश यादव, कोमल नामदेव के विरुद्ध धारा 366, 376 (2) एन, 34, 506 आईपीसी के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 20 वर्षीया पीडि़ता ने पुलिस में की गई शिकायत आरोप लगाया है कि कैलवारा खम्हरिया निवासी आशीष नामदेव ने उसी शादी करने का झांसा दिया और जबरन अपने साथ ले जाकर अपने दो साथियों के साथ दुष्कर्म किया।

Created On :   29 July 2018 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story