दैनिक भास्कर हिंदी: नाबालिग से गैंगरेप: कुलियों की तलाश में पुलिस राजस्थान रवाना

August 4th, 2021

डिजिटल डेस्क,नागपुर। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश तेज की है। दो फरार कुलियों की  तलाश में मंगलवार को बर्डी पुलिस का दल राजस्थान रवाना हुआ। उधर पीड़िता को अदालत के आदेश पर सुधारगृह भेज दिया गया है। किशोरी 29 जुलाई की रात दो बार सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई थी। 

किशोरी को अदालत ने सुधारगृह भेजा
इस प्रकरण में आरोपी ऑटो चालकइस प्रकरण में आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद शहनवाज उर्फ साना मोहम्मद रशीद अंसारी (25), मोहम्मद तौसिफ मोहम्मद यूसुफ घोड़िया (27), मोहम्मद मुशीद मोहम्मद बशीर पठान (22) और मोहम्मद फैजान सगीर अहमद (22), सभी मोमिनपुरा निवासी को गिरफ्तार किया गया है। सभी को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। अन्य तीन आरोपी अभी भी फरार हैं। जिसमें एक गिरफ्तार आरोपियों का साथी और कुली रामदयाल बाबू गूजर (32) और दिनेश किरोड़ी गूजर (31), राजस्थान के करौली जिला अंतर्गत ग्राम बौल का निवासी है। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार को बर्डी थाने का एक दल राजस्थान रवाना हुआ है। इस बीच पीड़िता की हालत ठीक होने पर उसे मंगलवार को मेयो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उपरांत अदालत ने उसे सुधारगृह भेज दिया है। अस्पताल में शल्यक्रिया के दौरान डॉक्टरों ने उसके हाथ से 8 पिन (ऑलपिन) निकाली, जो पीड़िता ने काफी पहले अपने हाथ में घुसाई थीं।

युवती को बातचीत की रिकॉर्डिंग वायरल करने की दी धमकी
एकतरफा प्रेम प्रकरण में युवती को शादी नहीं करने पर बातचीत की रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी।  जांच-पड़ताल में इसकी पुष्टि होने पर मंगलवार को आरोपी के खिलाफ पांचपावली थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया। पीड़ित 24 वर्षीय किशोरी है। आरोपी उसी के बस्ती में रहने वाला विजय ग्यानेश्वर वालदे (28) है। विजय, युवती से एकतरफा प्रेम करता है। वह शादी का प्रस्ताव भी युवती के सामने रख चुका है। हालांकि युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया है। बावजूद विजय ने 24 अप्रैल 2021 को युवती को वीडियो कॉल किया। इसके बाद शादी करने के लिए तैयार नहीं होने पर उसने युवती को दोनों के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी दी। 
 

खबरें और भी हैं...