बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर युवक के साथ गैंग रेप , तीन गिरफ्तार

Gang rape with young man, three arrested for pretending to work in Bollywood
बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर युवक के साथ गैंग रेप , तीन गिरफ्तार
बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर युवक के साथ गैंग रेप , तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर गुजरात के एक 19 वर्षीय युवक को ठाणे बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था और मामले की शिकायत पुलिस से करने पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे।  शिकायतकर्ता मॉडलिंग करता है और वह सोशल मीडिया के जरिए आरोपियों के संपर्क में आया था। युवक के साथ आरोपियों ने मारपीट कर उससे कीमती सामान भी छीन लिया। 

ठाणे की वागले इस्टेट पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित ठाणे में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के घर आया था। इसी दौरान सोशल मीडिया पर उसके फ्रेंड बने पुनीत शुक्ला नाम के आरोपी ने उससे संपर्क किया और कहा कि वह उसे बॉलीवुड में काम दिला देगा। इसके बाद काम के सिलसिले में दो लोगों से मिलने के बहाने तीन जनवरी को आरोपी शिकायतकर्ता को साठे नगर इलाके में स्थित एक खाली पड़ी इमारत की छत पर ले गया। शुक्ला के साथ एक और व्यक्ति मौजूद था जबकि दो और आरोपी बाद में पहुंचे। इसके बाद तीन आरोपियों ने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया जबकि शुक्ला ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने शिकायतकर्ता का पर्स छीन लिया और फोन छीनकर फेंक दिया।

आरोपियों ने वहां से जाने से पहले पीड़ित को धमकाया कि वारदात का जिक्र किसी से करने पर उसके साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर देंगे। शिकायतकर्ता ने किसी तरह अपना मोबाइल खोजा और बाद में रिश्तेदार के यहां पहुंचा। यहां उसे कुछ दिनों से परेशान देखकर रिश्तेदार ने बातचीत की तो पीड़ित ने वारदात की जानकारी दी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में की गई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 के तहत अप्राकृतिक दुष्कर्म के आरोप में शुक्ला के साथ रवि जायसवाल और अरविंद प्रजापति नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Created On :   8 Jan 2021 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story