दैनिक भास्कर हिंदी: मेरठ के रामलील मैदान में किशोरी के साथ गैंगरेप, कस्बे से किया था अपहरण

June 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, मेरठ। यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ की लाख हिदायतों के बाद भी अपराधी किस्म के लोग वारदात करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले से सामने आया है। यहां बहसूमा थानाक्षेत्र में एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपी पीड़िता के ही कस्बे के दो युवक हैं। दोनों ने किशोरी का पहले अपहरण किया। इसके बाद गैंगरेप किया। घटना के संबंध में पीड़िता के परिजनों की तरफ से थाने में FIR दर्ज करा दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज मामला दर्ज कर लिया है।

 

रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि दोनों आरोपियों ने उसे जबरन कार में खींचकर रामलीला ग्राउंड ले गए और गैंगरेप किया। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों ने शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ पोक्सो, एससी/एसटी कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

पीड़िता ने दी आत्महत्या की धमकी

बता दें कि पीड़िता ने आत्महत्या करने की धमकी भी दी है। उसका कहना है कि यदि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाएगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पक्ष के लोग उसके घरवालों पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


SO ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का पूरा आश्वासन दे दिया है। SO का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।