मध्यप्रदेश में चौकीदारों का सीरियल किलर बनना चाहता था गैंगेस्टर, साउथ सिनेमा से था प्रभावित

Gangster wanted to become serial killer of watchmen in Madhya Pradesh, was influenced by South Cinema
मध्यप्रदेश में चौकीदारों का सीरियल किलर बनना चाहता था गैंगेस्टर, साउथ सिनेमा से था प्रभावित
मध्यप्रदेश मध्यप्रदेश में चौकीदारों का सीरियल किलर बनना चाहता था गैंगेस्टर, साउथ सिनेमा से था प्रभावित

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले का 20 वर्षीय शिव प्रसाद गौड़ पर नकारात्मक फिल्मों का कुछ ऐसा असर हुआ कि उसने गैंगस्टर बनने का सपना संजो लिया और इस सपने को पूरा करने के लिए उसने सागर में तीन और भोपाल में एक रात के समय अपनी ड्यूटी पर सो रहे चौकीदारों को मौत के घाट उतार दिया। आखिरकार वह भोपाल में पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया।

सागर जिले में बीते कुछ अर्से में रात के समय ड्यूटी पर सोने वाले चौकीदार शिव प्रकाश के निशाने पर रहे और उसने वहां तीन चौकीदारों पर हमला किया वही एक उसका शिकार भोपाल में बना। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उसने जो बातें स्वीकारी हैं वह चौंकाने वाली हैं..

आरोपी शिव प्रसाद ने पुलिस को बताया है कि वह फिल्म केजीएफ 2 के किरदार रॉकी भाई से काफी प्रभावित है और इसी के चलते उसने चौकीदारों की हत्या की। वह ऐसे चौकीदारों को निशाना बनाता था जो ड्यूटी के समय सोते मिलते थे। उनके पैसे और मोबाइल वह लूट लिया करता था उसकी इच्छा पैसा इकट्ठा कर गैंगस्टर बनने की थी और वह चाहता था कि उसे लोग जाने।

पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी है कि सागर के केसली में रहने वाला शिवप्रसाद आठवीं तक पढ़ा है और उसने गोवा में नौकरी की है। वह अंग्रेजी भी बोल लेता है। उसने बीते कुछ अर्से में केरल, चेन्नई, गोवा, भोपाल आदि स्थानों पर भी काम किया है और इस दौरान उसकी नकारात्मक मानसिकता के लोगों से मुलाकात हुई और वह अपराध में लिप्त हो गया। उसकी इच्छा कम समय में ज्यादा पैसा और नाम कमाने की थी। इसी की चाहत में उसने चौकीदारों को अपना निशाना बनाया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Sep 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story