दैनिक भास्कर हिंदी: MP से नागपुर ला रहे थे गांजा, माल सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

March 30th, 2021

 डिजिटल डेस्क,नागपुर।  होली के हुड़दंग में नशे के धंधे से जुड़े लोग सक्रिय हो जाते हैं। मध्यप्रदेश के दो गांजा तस्करों को नागपुर जिले के पारशिवनी में 23 किलो 318 ग्राम गांजा के साथ पुलिस ने धरदबोचा। आरोपियों से गांजा और बिना नंबर प्लेट के दोपहिया वाहन सहित 3 लाख 33 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। कार्रवाई 27 मार्च को की गई। 

 बिना नंबर के वाहन से तस्करी
पुलिस के अनुसार पारशिवनी थाने से करीब एक किमी पूर्व दिशा में पुलिस गश्तीदल ने शाम करीब 5 से 6.55  बजे के दरमियान बिना नंबर प्लेट के दोपहिया वाहन पर आ रहे आरोपी ओमप्रकाश घनश्यामदास  बैरागी  (33), नरहरा,  उदयपुरा, जिला रायसेन, मध्यप्रदेश और संतोषदास जीवनदास बैरागी (24), सर्रा लानजी, पिपरीया, जिला होशंगाबाद  मध्यप्रदेश निवासी को रोका। 

दोपहिया वाहन पर 2 बैग, डिक्की में 4 पैकेट मिले 
आरोपियों के पास दो बैग थे। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो बैग में गांजा मिला। वाहन की डिक्की खोलने पर उसमें से चार पैकेट गांजा बरामद किया। इस प्रकार पुलिस ने दोनों के कब्जे से करीब 23.318 किग्रा गांजा जब्त किया। पुलिस ने कुल  2,33,180 रुपए का गांजा और एक लाख रुपए के दोपहिया वाहन जब्त किए। पुलिसकर्मी संदीप कडू की शिकायत पर पारशिवनी थाने में धारा 20, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उप-निरीक्षक उबाले मामले की जांच कर रहे हैं।