दैनिक भास्कर हिंदी: घरवाली -बाहरवाली के चक्कर में थाने जा पहुंचा, अब कोर्ट में होगा फैसला

June 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। घर में पत्नी और बाहर प्रेमिका के साथ दोहरी जिंदगी जी रहे पति को जब उसकी पत्नी ने पति के ही ऑफिस में रंगेहाथ पकड़ा, तो पति और उसकी प्रेमिका के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी। तीनों के बीच जब हंगामा हुआ, तो मामला अजनी थाने जा पहुंचा। पुलिस ने भी असंज्ञेय प्रकरण दर्ज कर अदालत जाने की सलाह दी। 

मुंबई में एक साथ रहने लगे
 पुलिस के अनुसार कुणाल और केतकी (परिवर्तित नाम) की पहचान 2006 में हुई। दोनों में जब प्रेम संबंध स्थापित हुए, तो उन्होंने 2008 में शादी कर ली। दोनों एक पुत्री के माता-पिता बने। इस बीच अच्छी नौकरी की तलाश में कुणाल और केतकी मुंबई चले गए। कुछ दिनों बाद कुणाल की परिचित श्रेया (परिवर्तित नाम) भी मुंबई पहुंच गई। मुंबई में किराए का घर महंगा होने से कुणाल और केतकी के साथ श्रेया भी रहने लगी। कुछ महीने बाद कुणाल ने नाशिक में नौकरी ज्वाइन कर ली। वहां वह स्थाई होने का प्रयास करने लगा। इसके लिए वह घर देख रहा था, लेकिन नाशिक रास नहीं आने पर वह परिवार के साथ नागपुर आ गया। 

रिश्तेदारों के साथ पहुंची
 नागपुर आने के बाद कुणाल ने मानेवाड़ा रोड पर एक फाइनेंस कंपनी खोल ली। इस बीच कुणाल के पीछे-पीछे श्रेया भी नागपुर आ धमकी और कुणाल के दफ्तर में भी आने लगी। कुणाल और श्रेया को एक-दूसरे के नजदीक आने की  भनक केतकी को लग चुकी थी। कुणाल के मोबाइल में उसने दोनों की आपत्तिजनक चैटिंग भी देख ली थी, जिससे वह कुणाल और श्रेया पर नजर रख रही थी।   कुणाल के ऑफिस में श्रेया के भी मौजूद होने की खबर जब केतकी को लगी, तो वह अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ अचानक दफ्तर में पहुंच गई। 

केबिन में मिली आपत्तिजनक सामग्री
कुणाल की केबिन में दोनों को केतकी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। कैबिन से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। इसके बाद केतकी और श्रेया के बीच जमकर विवाद हो गया। अंतत: मामला अजनी थाने पहुंच गया। दंपति से जुड़ा विवाद होने के कारण पुलिस ने असंज्ञेय प्रकरण दर्ज िकया है। इससे केतकी की गृहस्थी बिखरने के कगार पर है।

खबरें और भी हैं...