वैलेंटाइन डे के दिन होनी थी शादी, दुर्घटना में युवती सहित 2 की मौत

girl died in road accident, bhandara maharashtra
वैलेंटाइन डे के दिन होनी थी शादी, दुर्घटना में युवती सहित 2 की मौत
वैलेंटाइन डे के दिन होनी थी शादी, दुर्घटना में युवती सहित 2 की मौत

डिजिटल डेस्क,भंडारा। उसकी सप्ताह भर बाद वैलेंटाइन डे के दिन शादी होने वाली थी। शादी की लगभग पूरी तैयारी हो चुकी थी । शादी के पूर्व रिश्तेदार उसे भोजन के लिए आमंत्रित कर रहे थे इस दौरान अपनी सहेली के घर भोजन के लिए गई युवती की वापस लौटते समय दुर्घटना में मौत हो गई। युवती के साथ उसकी बचपन की सहेली के पति की भी मौत हो गई। हादसे से शादी की खुशी मातम में बदल गई। मृतकों के नाम टेकेपर माडगी निवासी मंजूषा एकनाथ ठवकर (22) तथा उसकी सहेली के  पति का नाम खराड़ी निवासी हरिश्चंद्र इनवाते (37) बताया जा रहा है।

पुणे में जॉब करती थी मंजूषा

जानकारी के अनुसार मंजूषा एकनाथ ठवकर(22) का विवाह  14 फरवरी को होने वाला था। सप्ताह भर बाद शादी थी। इसलिए उसे परिचित भोजन के लिए आमंत्रित कर रहे थे। इस बीच  वह अपनी बचपन की सहेली के घर भोजन के लिए गई थी। वापस उसे छोड़ने आ रहे उसकी सहेली के पति का वाहन  भंडारा से सटे वैनगंगा नदी के बड़े पुलिया पर दुर्घटना ग्रस्त हो गया जिसमें दोनों की मौत हो गई। बताया जाता है कि मंजूषा ठवकर  पुणे में निजी कंपनी में कार्य करती थी।

वैलेंटाइन डे के दिन होनी थी शादी

14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन  उसकी शादी होने वाली थी। शादी जुड़ने पर उसकी बचपन की सहेली ने उसे खराड़ी ग्राम में अपने घर भोजन के लिए भुलाया था। रविवार को वह सहेली के गाँव गयी। मंगलवार दोपहर को सहेली के पति उसे दुपहिया पर गांव वापर छोड़ कर दे रहे थे। इस दौरान भंडारा से सटे वैनगंगा नदी के बड़े पुलिया पर हरिशंद्र की दुपहिया को ट्रक क्रमांक MH 34 a 5971 ने टक्कर मार दी। जिसमे हरिश्चन्द्र की मौके पर मौत हो गयी। जबकि गायल मंजूषा की इलाज दौरान मौत हो गयी। करधा पुलिस ने मामला दर्ज कराया। घटना से शोक का वातावरण निर्माण हो गया है।

Created On :   6 Feb 2019 9:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story