परिवार को खत्म करने की धमकी देकर युवती के साथ किया दुराचार

Girl marriage is fixed angry accused raped her with help of friends
परिवार को खत्म करने की धमकी देकर युवती के साथ किया दुराचार
परिवार को खत्म करने की धमकी देकर युवती के साथ किया दुराचार

डिजिटल डेस्क, सतना। युवती की शादी तय होने से भड़के आरोपियों ने चार दोस्तों की मदद से उसे हवस का शिकार बना लिया,और यह खबर होनी वाली ससुराल तक पहुंचा दी। जिससे वर पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया। आरोपी की करतूत से आहत पीड़िता ने नागौद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने कायमी कर आरोपी को दबोच लिया।

मुंह बंद रखने की चेतावनी

उक्त जानकारी देते हुए टीआई अजय सिंह पवार ने बताया कि विगत 22 अप्रैल को 25 वर्षीय युवती खेत में टमाटर तोड़ रही थी इसी दौरान आरोपी रज्जन लोधी पुत्र लालमन 25 वर्ष निवासी सेमरवारा अपने तीन नकाब पोश दोस्तों के साथ वहां आया और उसके साथ जबरजस्ती करने लगा। इस दौरान पीड़िता ने विरोध किया तो नकाब पोशों ने उसे और उसके परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी, जिससे घबराकर पीड़िता ने हथियार डाल दिए। तब आरोपी ने उसे हवस का शिकार बना लिया। मनमानी करने के बाद मुंह बंद रखने की चेतावनी देकर आरोपी और उसके साथी चंपत हो गए।

चार दिन बाद दर्ज कराई रिपोर्ट

उधर पीड़िता ने घर जाकर परिजन को आपबीती सुनाई तो माता-पिता ने यह कहकर रिपोर्ट लिखाने से रोक लिया कि होने वाली ससुराल में खबर पहुंचेगी तो बदनामी होगी, लेकिन उनकी चुप्पी काम नहीं आई,आरोपी ने ही वर पक्ष को किसी माध्यम से यह बात बता दिया। लिहाजा 26 तारीख को रिश्तेदारों ने फोन कर शादी तोड़ दी। इस झटके से पीड़िता और उसका परिवार सकते में आ गया। इसी दिन युवती ने थाने जाकर शिकायत की तो आईपीसी की धारा (376 डी) के तहत कायमी कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी। कई जगह दबिश देने के बाद रविवार रात को आरोपी रज्जन को दबोच लिया गया। जिसे न्यायालय में पेश कर साथियों के ठिकानों तक पहुंचाने के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। 

Created On :   30 April 2019 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story