गुमशुदा थी लोकल ट्रेन में स्टंट करती नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद खुलासा

Girl seen stunts in local train was missing- Exposed after viral video
गुमशुदा थी लोकल ट्रेन में स्टंट करती नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद खुलासा
गुमशुदा थी लोकल ट्रेन में स्टंट करती नजर आई लड़की, वीडियो वायरल होने के बाद खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकल ट्रेन में स्टंट करने के दौरान बाल बाल बची लड़की के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पूजा अपने घर से भाग गई थी और उसके माता-पिता ने मुंब्रा पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसे परिवार के हवाले कर दिया है।

सीनियर इंस्पेक्टर केसी पासलकर ने बताया कि 17 वर्षीय लड़की के परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी। माता-पिता से विवाद के बाद करीब एक साल पहले वह घर छोड़कर चली गई थी। हमें इस बात की जानकारी मिली कि जीआरपी ने लोकल ट्रेन के फुटबोर्ड पर यात्रा करने के आरोप में जिस लड़की को पकड़ा है वह गुमशुदा नाबालिग ही है। इसके बाद रेलवे पुलिस से संपर्क किया गया और लड़की के परिवार वालों को भी इसकी जानकारी दे दी गई। जिसके बाद उसे परिवार के हवाले कर दिया गया। 

बीते सोमवार को लड़की लोकल ट्रेन के गेट पर सफर के दौरान गिर गई थी लेकिन आसपास खड़े लोगों ने किसी तरह उसे बचा लिया था। लड़की के खिलाफ रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जांच में खुलासा हुआ कि लड़की दिवा स्टेशन पर उतरी थी। जहां से वह ठाणे के अस्पताल में गई थी, लेकिन उसने अस्पताल में जो नाम पता और मोबाइल नंबर दर्ज कराया था वह फर्जी था, लेकिन जीआरपी ने अस्पताल पर नजर रखी और बाद में दोबारा वह इलाज के लिए पहुंची तो उसे पकड़ा गया।

इसके बाद जीआरपी ने लड़की को मुंब्रा पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं जांच में यह भी सामने आया है कि लड़की को दो साल पहले चोरी के आरोप में भी पकड़ा जा चुका है। जिसके बाद उसे सुधारगृह में रखा गया था बाद में वह वहां से भाग गई थी। 

Created On :   5 Oct 2018 5:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story