कोविड के मामले बढ़ने के साथ केरल, महाराष्ट्र की तरह अलर्ट पर गोवा

Goa on alert like Kerala, Maharashtra as Covid cases rise
कोविड के मामले बढ़ने के साथ केरल, महाराष्ट्र की तरह अलर्ट पर गोवा
Coronavirus कोविड के मामले बढ़ने के साथ केरल, महाराष्ट्र की तरह अलर्ट पर गोवा
हाईलाइट
  • कोविड के मामले बढ़ने के साथ केरल
  • महाराष्ट्र की तरह अलर्ट पर गोवा

डिजिटल डेस्क, पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को कहा कि गोवा को केरल और महाराष्ट्र की तरह अलर्ट पर रहने की जरूरत है। सावंत ने यह भी कहा कि अगर यह महामारी के अगले चरण के रूप में मानव और ढांचागत संसाधनों के मामले में हमला करती है तो राज्य सरकार तीसरी लहर के लिए 100 प्रतिशत तैयार है।

सावंत ने यहां एक सरकारी समारोह में कहा, हम पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन लोगों को भी पूरी तरह से तैयार रहना होगा। किसी ने नहीं सोचा था कि दूसरी लहर इस हद तक दस्तक देगी। हमें सतर्क रहने की जरूरत है। सावंत ने यह भी कहा, हमारे पड़ोसी राज्यों महाराष्ट्र और केरल ने अपने लोगों को सतर्क कर दिया है, क्योंकि वर्तमान में सबसे अधिक मामले केरल और महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र ने बड़े पैमाने पर कर्फ्यू लगाना शुरू कर दिया है।

तीसरी कोविड लहर को संभालने के लिए गोवा की तत्परता के बारे में बोलते हुए, सावंत ने कहा, कोविड प्रबंधन के लिए जो भी बुनियादी ढांचा और मानव की आवश्यकता है, हमने पूरी तरह से तैयार किया है। हम दोनों के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं। सावंत ने कहा, मैं मानव संसाधन का उल्लेख कर रहा हूं, क्योंकि अगर तीसरी लहर आती है, तो मानव संसाधन के लिए जो भी प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, जैसे डॉक्टर, पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए स्टाफ, यहां तक कि जहां तक एम्बुलेंस को लेकर, हम तैयार हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   7 Sep 2021 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story