गोवा पुलिस ने ड्रग के खतरे को रोकने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप शुरू किया

Goa Police starts WhatsApp group to curb drug menace
गोवा पुलिस ने ड्रग के खतरे को रोकने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप शुरू किया
गोवा गोवा पुलिस ने ड्रग के खतरे को रोकने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप शुरू किया

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने ड्रग पर अंकुश लगाने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप शुरू किया है। रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरी गोवा में अंजुना के पब और रेस्तरां मालिकों से पुलिस ने कहा है कि वे उन्हें ड्रग और संबंधित गतिविधियों की जानकारी व्हाट्सएप ग्रुप में दें। पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी कि इस संबंध में पब व रेस्टोरेंट मालिकों की बैठक बुलाई गई। हमने उनसे कहा है कि यदि उनका कोई ग्राहक ड्रस का सेवन करके रेस्टोरेंट में प्रवेश करता है तो इसकी जानकारी तत्काल हमें दें।

जितनी जल्दी हमें ऐसी घटनाओं की जानकारी मिलेगी, हम इसमें शामिल व्यक्तियों का ब्लड टेस्ट कराएंगे और उन्हें ड्रग के सेवन के लिए बुक करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमने उन्हें एक डिस्प्ले पोस्टर दिया है। हम ड्रग के खतरे को खत्म करने के लिए सभी उपाय कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि अंजुना पुलिस ड्रग को लेकर बहुत गंभीर है। रेस्तरां और पब मालिक पुलिस की आंखें और कान होंगे। वे हमें ऐसी किसी भी गतिविधि के बारे में सूचित करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने रेस्तरां मालिकों का एक व्हाट्सएप ग्रुप शुरू किया है, ताकि तत्काल जानकारी हमारे साथ साझा की जा सके।

यहां तक कि समुद्र तट वाले इलाकों में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं और परिणाम भी आ रहे हैं। बता दें कि गोवा के तटीय क्षेत्र अंजुना को ड्रग डेस्टिनेशन के रूप में जाना जाता है। गौरतलब है कि टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगट की अंजुना में मौत के बाद से गोवा पुलिस ने ड्रग पैडलर्स पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Nov 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story