एक्टिवा सवार महिला के गले से खींची सोने की चैन, छोटे शहरों में हो रहीं बड़ी वाददात

Gold chain snatched from the neck of the woman going to activa
एक्टिवा सवार महिला के गले से खींची सोने की चैन, छोटे शहरों में हो रहीं बड़ी वाददात
एक्टिवा सवार महिला के गले से खींची सोने की चैन, छोटे शहरों में हो रहीं बड़ी वाददात

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। बालाघाट शहर में जिस तरह से रोजाना ही संगीन अपराध के मामले सामने आ रहे है, उससे लगने लगा है कि महानगरों की तर्ज पर नगर में अपराध घटित हो रहे है, जो शहर की सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है। जहां बीते 25 अप्रैल की सुबह बस स्टैंड में एक महिला के बैग से लाखो रूपये के सोने के जेवर चोरी होने की घटना सामने आई, वहीं रात लगभग 10.15 बजे जटाशंकर महाविद्यालय के सामने एक्टिवा वाहन से अपनी बेटी के साथ जा रही एक महिला के गले से मोटर साइकिल में सवार दो अज्ञात लोगों ने उसके गले से चेन छिनकर फरार हो गए। परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान की। जिससे सीसीटीवी में कैद चेन स्नेचिंग करके भाग दो युवकों की तलाश है, जो महिला का भटेरा चौकी स्थित लॉन से पीछा करते हुए आ रहे थे।

मोटरबाइक पर सवार थे लुटेरे
25 अप्रैल की रात मोतीनगर निवासी मंडी कर्मचारी प्रकाश सोनवाने पत्नी जयश्री सोनवाने एवं पुत्र, पुत्री के साथ दो अलग-अलग मोटर सायकिल में विवाह समारोह में शामिल होने भटेरा चौकी स्थित लॉन गये थे। जहां कार्यक्रम में शरीक होने के बाद धर्मपत्नी जयश्री बेटी के साथ अपने एक्टिवा वाहन से घर मोतीनगर आ रही थी। जैसे ही कॉलेज के सामने से रात के लगभग 10.15 बजे, मोटर सायकिल में सवार दो अज्ञात युवको में मोटर सायकिल के पीछे बैठे युवक ने महिला जयश्री के गले से चेन खींच ली।  चेन स्नेचिंग करते समय महिला जयश्री अनबैलेंस होकर एक्टिवा से गिर जाती तो न केवल उसे बल्कि एक्टिवा में उसके साथ पीछे बैठी बेटी भी घायल हो जाती। बावजूद इसके युवकों द्वारा झटके से गले से चेन खींचने के बावजूद महिला जयश्री ने अनबैलेंस वाहन को बैलेंस करते हुए बेटी को भी सुरक्षित बचा लिया। जिसकी जानकारी उन्होंने पीछे आ रहे पति प्रकाश सोनवाने को दी। जिसके बाद पीडि़त परिवार रात में कोतवाली पहुंचा और अपनी साथ हुई घटना की जानकारी दी। 

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीव्ही कंट्रोल रूम से पीडि़त परिवार को फुटेज दिखाये है। घटना की लिखित शिकायत प्रकाश सोनवाने ने पुलिस को की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी करें और ऐसी घटना की पुनर्रावृत्ति न हो, इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया जायें। चूंकि यदि चेन स्नेचिंग के दौरान महिला से वाहन अनबैलेंस होता तो निश्चित ही मां और बेटी को शारीरिक नुकसान से इंकार नहीं किया जा सकता। बहरहाल पुलिस ने मामले की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है।
 

Created On :   27 April 2019 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story