ट्रांसपोर्ट कारोबारी के फार्म हाउस में घुसकर गुंडों ने मचाया आतंक

Goons created panic by entering transport businessmans farmhouse
ट्रांसपोर्ट कारोबारी के फार्म हाउस में घुसकर गुंडों ने मचाया आतंक
ट्रांसपोर्ट कारोबारी के फार्म हाउस में घुसकर गुंडों ने मचाया आतंक

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हुड़केश्वर क्षेत्र में शहर के एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी के फार्म हाउस में घुसकर गुंडों ने जमकर आतंक मचाया। इन बदमाशों ने फार्म हाउस के तीन नौकरों के साथ मारपीट की। एक नौकर को चाकू घोंपकर जख्मी कर दिया। गुंडे नौकरों के मोबाइल व नकदी सहित करीब 7 हजार रुपए का माल लूटकर फरार हो गए। फार्म हाउस के चौकीदार विशाल रामटेके की शिकायत पर हुड़केश्वर पुलिस ने आरोपियों पर लूटपाट का मामला दर्ज किया है। 

चौकीदार से मोबाइल व नकदी लूटी
पुलिस के अनुसार शहर के ट्रांसपोर्ट कारोबारी श्यामसुंदर अग्रवाल का हुड़केश्वर क्षेत्र के कन्हाल गांव में फार्म हाउस है। फार्म हाउस पर ग्राम कोदुरली, पवनी, भंडारा निवासी विशाल रामटेके चौकीदार है। विशाल दिघोरी स्थित सेतु सेनापति नगर में रहता है। गुरुवार को घटना वाले दिन विशाल फार्म हाउस में ड्यूटी पर था। विशाल ने पुलिस को बताया कि,  उसके साथ फार्म हाउस की देख-रेख करने वाले दिनेश वसंतराव दिवान भी मौजूद थे। उनके साथ जितेंद्र उर्फ  छोटू प्रेमलाल रावत भी फार्म हाउस में था। जितेंद्र फार्म हाउस के लाॅन व गार्डन की देख-रेख का काम करता है। घटना की रात करीब 2 से 2.30 बजे के बीच 25 से 30 वर्ष के चार अज्ञात युवक फार्म हाउस पर आए। युवकों ने चाकू का डर दिखाकर चौकीदार विशाल से उसका मोबाइल व नकदी 1,750 रुपए सहित करीब 7 हजार रुपए का माल छीन लिया। जितेंद्र के साथ मारपीट की। शोर सुनकर दिनेश की नींद खुल गई। वह बाहर आया तो आरोपियों ने हमला कर दिनेश को गंभीर जख्मी किया। पश्चात आरोपी फरार हो गए। विशाल ने मालिक श्यामसुंदर अग्रवाल को जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर किया है। 

पहले दो बदमाश गेट फांदकर घुसे 
पुलिस सूत्रों के अनुसार बदमाशों के इस गिरोह के दो साथी गेट फांदकर अंदर घुसे। दोनों बदमाशों ने अंदर घुसने के बाद चौकीदार को चाकू का डर दिखाकर उससे गेट का ताला खुलवाया। चौकीदार ने शोर मचाया नौकर बाहर आया। आरोपियों ने उनसे मारपीट की। 

Created On :   9 Jan 2021 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story