मप्र के मिशनरी स्कूलों पर सरकार की नजर

Government eye on missionary schools of MP
मप्र के मिशनरी स्कूलों पर सरकार की नजर
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मप्र के मिशनरी स्कूलों पर सरकार की नजर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र के एक स्कूल में मतांतरण की कोशिश का मामला सामने आन के बाद सरकार ने मिशनरी स्कूलों की गतिविधियों पर नजर बढ़ा दी है। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि भोपाल में मतांतरण का जो मामला सामने आया है, उसमें एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश के अंदर जितने भी मिशनरी स्कूल है, उनके अंदर इस तरह की गतिविधियां चल तो नहीं रहीं, इन पर नजर रखने केा इंटेलीजेंस केा कहा है।

ज्ञात हो कि रविवार केा बैरागढ़ के क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल परिसर में कुछ लोगों को लाकर मतांतरण कराने की सूचना मिली थी। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में एक युवती ने वहां लोगों से बहस भी की। उसका कहना था कि यीशु की आराधना करने से सब ठीक हो जाता है वही उस युवती ने हिंदू देवी देवताओं पर तर्क-कुतर्क करते हुए टिप्पणियां की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story