आम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम

Grand son commit suicide then grandmother died due to shock
आम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम
आम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, सदमे में दादी ने भी तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क,सतना। ताला कि मडुलिया बस्ती से लापता युवक का शव आम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। युवक के मरने की खबर मिलने के बाद ही बुजुर्ग दादी ने दम तोड़ दिया। वहीं मृतकों के परिजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने  और वृद्धा से मारपीट का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा का पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है।
शुक्रवार की रात लापता था युवक-
इस संबंध में थाना प्रभारी कपूर त्रिपाठी ने बताया कि 18 वर्षीय अजीत पटेल पुत्र उमेश शुक्रवार रात से लापता था। तकरीबन 3 बजे से परिजन उसकी तलाश में जुट गए थे मोहल्ले-पड़ोस में आसपास की बस्तियों में खोजबीन करने के अलावा रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। युवक को खोजने के प्रयास चल ही रहे थे कि शनिवार सुबह 7 बजे गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर आम के पेड़ पर फंदे से लटकता अजीत का शव मिल गया। इस खबर से बस्ती में हड़कम्प मच गया।
दादी की भी हो गई मौत-
बदहवास परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे तो खबर लगते ही थाना प्रभारी भी मातहत अमले के साथ वहां आ गए। ग्रामीणों व परिजन की तरफ  से जताए जा रहे संदेह को देखते हुए फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेंद्र सिंह और उनकी टीम को भी बुला लिया गया। मृतक 12वीं की पढ़ाई पूरी कर चुका था। उधर जब कार्यवाही चल रही थी, तभी मृतक की दादी मिथला सिंह पति इंद्रपाल सिंह 65 वर्ष की तबियत बिगड़ गई और लगभग 9 बजे उनकी सांसें भी थम गईं।
हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग
नाती और दादी की मौत से परिजनों में आक्रोश है। परिजनों ने दोषियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए जमकर प्रदर्शन किया।  परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात को उक्त लोगों द्वारा गाली-गलौज और मारपीट की गई, जिससे वृद्धा घायल हो गई थी तो अजीत को गायब करने के बाद फंदे पर लटका दिया गया। हंगामें की सूचना मिलने पर जिला मुख्यालय से डीएसपी प्रतिभा किरण कीरो दलबल के साथ मौके पर पहुंच गईं तो आसपास के थानों का फोर्स भी बुला लिया गया। लगभग 6 घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए।

Created On :   24 March 2019 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story