डंडे से पीट-पीटकर नाती ने नानी को उतारा मौत के घाट, नाना सहित अन्य घायल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
डंडे से पीट-पीटकर नाती ने नानी को उतारा मौत के घाट, नाना सहित अन्य घायल

डिजिटल डेस्क, सतना। अमरपाटन थाना अंतर्गत जमुनिया-कृष्णगढ़ गांव में युवक ने नाना-नानी, पिता समेत एक ग्रामीण पर डंडे से हमला कर दिया, जिसमें सिर पर गंभीर चोट लगने से (वृद्धा) नानी की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जबकि नाना ने खुद को कमरे में बंद कर जान बचाई। इस दौरान ग्रामीणों ने किसी तरह आरोपी पर काबू पाया और डायल 100 पर सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
घरेलू विवाद पर भड़का आरोपी-
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 8 बजे रोहित उर्फ नारायण गौतम 25 वर्ष किसी बात पर भड़क गया और डंडा लेकर नानी महारानी देवी तिवारी 75 वर्ष की पिटाई करने लगा। यह देखकर उसके पिता जानकी प्रसाद गौतम 55 वर्ष और नाना मुन्नालाल तिवारी 80 वर्ष बीच-बचाव के लिए दौड़े तो युवक ने उन पर भी हमला कर दिया। उसका उग्र रूप देखकर वृद्ध ने मौके से भागकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। वहीं जब गांव में इसकी खबर फैली तो गांव के ही लोलिया कोल   52 वर्ष ने रोहित को पकडऩे की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया।
ग्रामीणों ने किया काबू-
मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक के रौद्र रूप से सकते में आए ग्रामीणों ने  एकजुट होकर किसी तरह उसे दबोच लिया और फिर रस्सी से हाथ-पैर बांध दिए। साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दे दी, लिहाजा मैहर ड्यूटी पर गए टीआई राजेन्द्र मिश्रा अपनी टीम के साथ लौटकर जमुनिहाई पहुंच गए। साथ ही फारेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह को भी बुला लिया। मौका-मुआयना करने और साक्ष्य जुटाने के बाद महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए अमरपाटन अस्पताल भेज दिया गया, जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि रोहित उर्फ नारायण मूल रूप से नयागांव थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव का रहने वाला है। उसकी नानी महारानी देवी तिवारी के बेटे नहीं थे, लिहाजा बेटी, दामाद व नाती को अपने पास रहने के लिए बुला लिया था। रोहित की मानसिक स्थिति  कई सालों से ठीक नहीं थी। घटनास्थल पर रामपुर बाघेलान पुलिस भी पहुंच गई थी।

Created On :   6 April 2019 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story