जेल से निकलते ही गुड्डू खोरगड़े फिर गिरफ्तार

Guddu Khorgade arrested again as soon as he came out of jail
जेल से निकलते ही गुड्डू खोरगड़े फिर गिरफ्तार
रेत घोटाला जेल से निकलते ही गुड्डू खोरगड़े फिर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  तकरीबन 740 करोड़ के रेत घोटाला मामले में लिप्त गुड्डू खोरगड़े को सीपी स्क्वाॅड ने जेल से बाहर निकलते ही दोबारा गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि एक अन्य मामले में खोरगड़े की दोबारा गिरफ्तारी हुई है। खोरगड़े को 27 अक्टूबर को एसआईटी ने गिरफ्तार किया था।  गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर पाटणसावंगी के ऑफिस से कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर समेत रेत घोटाले से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए गए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो बार तीन दिन का पीसीआर प्राप्त किया था। दोबारा कोर्ट में पेश करने पर उसे सेंट्रल जेल भेज दिया गया। सोमवार को गुड्डू की जमानत भी हो गई थी। मंगलवार की सुबह जेल से बाहर आते ही उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

चोरी की रेत खरीदने वालों पर नजर
बताया जा रहा है कि गुड्डू खोरगड़े द्वारा तकरीबन 45 से ज्यादा लोगों को चोरी तथा जाली रॉयल्टी की रेत सप्लाई की थी।  उसका पूरा काला-चिट्ठा एसआईटी को गुड्डू खोरगड़े के ऑफिस से बरामद हुआ था। अब पुलिस की नजर उन लोगों पर है, जिन्होंने चोरी की रेत खरीदी थी। 

धरा रह गया उत्साह
गड्‌डू खोरगड़े के कुछ प्रशंसकों ने गुड्डू की रिहाई को लेकर सोशल मीडिया पर ‘आमच्याशी पंगा म्हणजे  लैय मोठ पाप आहे, कारण आमचा भाऊ सगळ्यांचा बाप आहे’ जैसे ट्रेंड करने लगे थे, लेकिन जेल से निकलते ही दोबारा गिरफ्तारी से सारा उत्साह धरा रह गया। 

Created On :   9 Nov 2022 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story