comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

छठी मंजिल से गिरी डेढ़ साल की मासूम, मामूली चोटें आईं 

July 01st, 2018 14:16 IST

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में एक डेढ़ साल की मासूम बिल्डिंग की छठवीं मंजिल से गिर गई। गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त मौके पर कुछ लोग मौजूद थे। जिन्होंने बच्ची को गिरते हुए देखा और तुरंत उठाकर अस्पताल ले गए। इसे चमत्कार ही कहेंगे कि बिल्डिंग के छठवें माले से गिरने के बाद भी बच्ची सुरक्षित है। उसे केवल मामूली चोटें आई हैं। बच्ची का नाम फातिमा नर्गिस है। जो जुहापुरा में रॉयल अकबर टॉवर की छठी मंजिल पर रहती है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया 

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बच्ची अक्सर बालकनी में ही बैठकर खेला करती थी। वहीं से बैठकर सभी को देखते रहती था। जब ये हादसा हुआ उस समय भी बच्ची बालकनी में खेल रही थी और अचानक नीचे गिर गई। छठवी मंजिल से गिरने के बाद बच्ची चौथी मंजिल पर लगे शेड से टकराई और फिर नीचे गिरते हुए एक केबल वायर में फंस गई और नीचे गिर गई। केबल वायर में फंसने की वजह से बच्ची जमीन पर ज्यादा जोर से नहीं गिरी और उसे केवल मामूली चोटें आई हैं।

हादसे के वक्त परिजन कहां थे 

जब बच्ची के परिजन से बात की गई और पूछा गया कि हादसे के वक्त वो कहां थे तो बच्ची के चाचा ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त परिवार के सभी सदस्य नाश्ता कर रहे थे। बच्ची बालकनी में गई,  वहां टेबल रखा हुआ था, खेलते-खेलते बच्ची टेबल पर चढ़ गई और नीचे गिर गई।

CCTV में कैद हुई घटना

वहीं बच्ची के गिरने की पूरी घटना अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस घटना को चमत्कार ही मान रहा है। 

कमेंट करें
3cJNI