comScore

गुजरात: एक दिन में दो हादसे, राजकोट में कार में लगी आग, भरूच में गिरी बिल्डिंग

July 18th, 2018 14:56 IST

डिजिटल डेस्क, गुजरात। मंगलवार की रात गुजराम में दो बड़े हादसे हुए। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। दोनों ही हादसे गुजरात के अलग-अलग हिस्सों से सामने आए हैं। पहला हादसा गुजरात के राजकोट-मोरबी हाइवे का है। जिसमें एक ट्रक और इनोवा कार में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई। तो वहीं दूसरा हादसा गुजरात के भरूच का है। जहां एक बिल्डिंग भर भराकर गिर गई।


राजकोट में हुआ सड़क हादसा 

राजकोट-मोरबी हाइवे पर हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि इसमें 8 लोगों को मौत की गोद में सुला दिया। दरअसल मोरबी हाइवे पर एक इनोवा कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। ये भिड़ंत इतनी जोरदार हुई कि भिड़ेत होते ही कार में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि कार सवार लोगों को का से निकलने का मौका तक नहीं मिला और कार सवार 8 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिग्रेड मौके पर पहुंची। हादसे में घायल को राजकोट के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक ही परिवार के थे।


भरूच में ढही बिल्डिंग 

गुजरात के भरूच में एक बिल्डिंग गिर जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घटना के बाद तुरंत मौके पर राहत और बचाव के लिए कर्मी पहुंच गए और लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार तीन लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। 

कमेंट करें
zErVG