दैनिक भास्कर हिंदी: PM मोदी की बैठक में शामिल होगा गुपकर गठबंधन, महबूबा बोली- पाक से भी बात करे मोदी सरकार

June 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 जून को एक सर्वेदलीय बैठक बुलाई है। पीएम मोदी की अगुवाई में होने वाली इस बैठक से पहले आज (मंगलवार) फारुख अब्दुल्ला के आवास पर गुपकर संगठन के नेताओं और पार्टियों ने चर्चा की। जिसके बाद पीएम मोदी की बैठक में शामिल होने पर सहमति जताई गई। मीडिया से बातचीत में फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि हम प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल होंगे, मीटिंग के बाद श्रीनगर और दिल्ली में मीडिया से बात की जाएगी। हमारा एजेंडा सभी को मालूम है और वही रहेगा।

महबूबा का फिर पाक राग !
न्यूज एजेंसी ANI से पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, जम्मू-कश्मीर के मसले पर मोदी सरकार को पाकिस्तान से भी बात करनी चाहिए।महबूबा ने कहा, हमारा पीपुल्स अलायंस का जो एजेंडा है। जिसके लिए हमने ये अलायंस बनाया है, जो हमसे छीना गया  है, हम उस पर बात करेंगे कि ये आपने गलती की है, यह असंवैधानिक है। इसको बहाल किए बगैर जम्मू-कश्मीर का मसला और हालात में अमन बहाल नहीं कर सकते। महबूबा ने कहा, कश्मीर पर सभी को बात करनी चाहिए। बैठक का माहौल अच्छा होना चाहिए। 

वहीं, डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने कहा, बैठक में महबूबा जी, मैं, तारीगामी साहब और हममें से जिनको भी बुलाया गया है, हम लोग जा रहे हैं। हम सब बात करेंगे। हमारा मकसद सभी को मालूम है। वहां पर आप हर बात पर बोल सकते हैं। उनकी तरफ से कोई एजेंडा तय नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...