शिकायतकर्ता ने कहा, पूर्व सैनिक व पीड़ितों के बीच विवाद था

Gurugram massacre: The complainant said, there was a dispute between the ex-servicemen and the victims
शिकायतकर्ता ने कहा, पूर्व सैनिक व पीड़ितों के बीच विवाद था
गुरुग्राम हत्याकांड शिकायतकर्ता ने कहा, पूर्व सैनिक व पीड़ितों के बीच विवाद था
हाईलाइट
  • गुरुग्राम हत्याकांड : शिकायतकर्ता ने कहा
  • पूर्व सैनिक व पीड़ितों के बीच विवाद था

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में मंगलवार तड़के अपनी बहू समेत चार लोगों की कथित तौर पर हत्या करने वाले एक सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी का अपने किरायेदार के परिवार के साथ कुछ विवाद था। शिकायतकर्ता मृतक कृष्णा तिवारी के बहनोई ने यह बात पुलिस से कही।शिकायतकर्ता अश्विनी मिश्रा ने पुलिस को बताया कि रक्षा बंधन के अवसर पर उसकी बहन अनामिका ने उसके घर का दौरा किया था और उसे बताया था कि तिवारी के परिवार और मकान मालिक राव राय सिंह (70) के बीच कुछ विवाद था। मिश्रा ने पुलिस को बताया, मेरी बहन ने मुझे बताया था कि उनके घर के मालिक का कुछ दिनों पहले उनके साथ कुछ विवाद हो गया था। मुझे पूरा यकीन है कि घर के मालिक ने गुस्से में मेरी बहन के परिवार को धारदार हथियार से मार डाला था।

पीड़िता कृष्णा तिवारी के परिजनों द्वारा दी गई सूचना के बाद शिकायतकर्ता मंगलवार सुबह राजेंद्र पार्क क्षेत्र में घटना स्थल पर गई थी और घर की दूसरी मंजिल पर कृष्णा तिवारी (41) का शव मिला था, जबकि अनामिका (38) और उनकी बेटी सुरभि (9) का शव बिस्तर पर पड़े थे। विधि (3) को पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपी राव राय सिंह को अपनी बहू सुनीता यादव (32) पर किराएदार के साथ अवैध संबंध होने का शक था। उसने अपनी बहू और किराएदार के परिवार को एक-एक कर धारदार हथियार से मार डाला और बाद में मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे राजेंद्र पार्क थाने में अपराध में इस्तेमाल हथियार से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।पुलिस ने कहा, पहले उसने पहली मंजिल पर सो रही सुनीता यादव की हत्या की और फिर दूसरी मंजिल पर जाकर तीन किरायेदारों को धारदार हथियार से मार डाला। किराएदार की एक नाबालिग बेटी भी बच गई, जिस पर हमला किया गया था।

डीसीपी (पश्चिम) दीपक सहारन ने आईएएनएस को बताया, हम सभी संभावित कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि, यह खुलासा करना जल्दबाजी होगी कि क्या यह घटना के पीछे एक अवैध संबंध या संपत्ति विवाद था। विस्तृत जांच के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा। बयान के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार के सदस्यों द्वारा दिया गया। हालांकि पुलिस को हत्या में अन्य अपराधियों के शामिल होने का भी अंदेशा है। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क पुलिस स्टेशन में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 Aug 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story